विकास दीक्षित का शतक, एल बी शास्त्री सेमीफाइनल में

पत्रिका संवाददाता

विकास दीक्षित के (शतक व 2 विकेट) व प्रियांश आर्य के हरफनमौला खेल (41 रन व 3 विकेट) की बदौलत पिछले वर्ष की उपविजेता एल बी शास्त्री क्रिकेट क्लब ने राष्ट्रीय स्वाभिमान खेल परिसर मैदान पर खेले जा रहे 31वें अखिल भारतीय हितकारी ओम नाथ सूद मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में इंडियन नेवी, विशाखापट्टनम को 10 रन से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

पहले बल्लेबाजी करने का न्यौता पाकर एल. बी. शास्त्री क्रिकेट क्लब ने निर्धारित 40 ओवरों में 5 विकेट पर 289 रनों का स्कोर खड़ा किया। इस में कप्तान विकास दीक्षित के 84 गेंदों पर दो छक्कों व दस चौकों की मदद से बने 100 रन, जोंटी सिधू के 46 गेंदों पर दो छक्कों व 5 चौकों की मदद से बने 62 रन, हितेन दलाल के 74 गेंदों पर 8 चौकों की मदद से बने 57 रन व प्रियांश आर्य के 32 गेंदों पर 8 चौकों की मदद से बने 41 रन शामिल हैं। निशान सिंह ने 53 रनों पर दो विकेट लिए।ये

ये भी पढें – वाजे ने खोले देशमुख के राज़

जबाब में नेवी की टीम नकुल के 49, अरुण बामल के 49, वरुण चौधरी के 47, मोहित अहलावत के 45 व हार्दिक सेठी के 36 रनों के बदौलत 39.5 ओवरों में 279 रन ही बना सकी। अंतिम ओवर में 11 रन की आवश्यकता थी। लेकिन अंश चौधरी ने 5 गेंदों में बिना रन दिए अंतिम खिलाड़ी को स्टंप आउट करवा दिया। प्रियांश ने तीन, बल्ले से शानदार प्रदर्शन करने वाले विकास दीक्षित व रजत खाखडीया ने 2 विकेट लिए। हितकारी के सेल्स डायरेक्टर व मुख्य अतिथि दीपक जोशी ने कुबेर मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार विकास दीक्षित को, विशेष मेहमान ने अमित रस्तोगी व डिम्पल गुप्ता ने प्रियांश आर्य व वरुण चौधरी को सांत्वना पुरस्कार दिए ।

ये भी पढें – ओम नाथ सूद मेमोरियल स्पोर्ट्स सोसाइटी ने डीडीसीए स्कोरर को किया सम्मानित

देश और दुनिया की तमाम ख़बरों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल अपनी पत्रिका टीवी (APTV Bharat) सब्सक्राइब करे ।

आप हमें Twitter , Facebook , औरInstagram पर भी फॉलो कर सकते है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.