नीरज बावनिया से कोई संबंध नहीं : रामबीर शौक़ीन 

पत्रिका सवांददाता 

दिल्ली।  कुख्यात बदमाश नीरज बावनिRAMBIR Shokeenया के साथ कारोबारी सांझेदारी और सरक्षण देने के आरोपों पर मुंडका से पूर्व विधायक और कांग्रेस नेता रामबीर शौक़ीन ने इसे बदनाम करने के साजिश करार दिया है।  रामबीर शौक़ीन का कहना है की वे विधायक रहे है  उनकी पत्नी निगम पार्षद है ऐसे में नीरज बावनियिा के साथ उकके संबधों को केवल उन्हें बदनाम करने की नियत से जोड़ा जा रहा है।

रामबीर शौक़ीन ने यह तो माना की नीरज उनका सगा भांजा है लेकिन पिछले कई सालों से उसने उसे देखा तक नहीं नहीं।  नीरज पिछली 7 -8 साल से क्राइम की दुनिया में है लेकिन कभी किसी ने नीरज का नाम उनके साथ नहीं जोड़ा।  लेकिन जैसे ही वे विधायक बने तब से लगातार उनका नाम नीरजा से जोड़ा जा रहा है।  कहा जा रहा ही की अमित अमित भूरा को छुड़वाने की साजिस उनके  दफ्तर में रची गयी।  जबकि वे न भूरा को जानते है और न भूरा उन्हें जनता है।
मुंडका के पूर्व विधायक ने कहा की कई महीनो तक दिल्ली पुलिस की सुरक्षा मिली हुयी थी।  यदि नीरज से उनका सम्बधं होता तो क्या दिल्ली पुलिस को नजर नहीं आता ? रामबीर शौक़ीन ने कहा वे हर जांच के साथ साथ लाइव डिटेक्टिव टेस्ट के लिए भी तैयार है।  नीरज बावनिया उनका भांजा है इसका ख़मियाज वे भुगत रहे है।
2 Comments
  1. deepak dahiya says

    राजनीती की दलदल में ऐसे कीचड़ तो उछलती रहती है ; इनसे ना घबराएं

  2. deepak dahiya says

    राजनीती में कीचड़ उछलना कोई नई बात नही

Comments are closed.