Friday, April 19, 2024
Homeअन्यSchool Rape Case : सम्राट के बाद अनीता मैडम गिरफ्तार, छात्रा से...

School Rape Case : सम्राट के बाद अनीता मैडम गिरफ्तार, छात्रा से दरिंदगी के वक्त देती थी पहरा

अपनी पत्रिका ब्यूरो 
 सहरसा। शांति निकेतन शिक्षण संस्थान के निदेशक के पुत्र सम्राट विश्वास और शिक्षिका अनीता मैडम पर स्कूल की छात्रा द्वारा दुष्कर्म का आरोप लगाने के बाद पुलिस लगातार कार्रवाई में जुटी थी।

आरोपी सम्राट विश्वास को पुलिस ने जेल भेज दिया था, जबकि अनिता मैडम को हिरासत में लेकर छोड़ दिया गया था। इससे पुलिस की काफी किरकिरी भी हुई थी।

डीआईजी ने भी इसे पुलिस की छवि धूमिल होने की बात बताया था। इसके बाद सदर थाना पुलिस ने आरोपी अनीता मैडम को गिरफ्तार कर लिया। उससे पूछताछ की जा रही है।

सोशल मीडिया पर भी अनीता को छोड़ने की चर्चा

उल्लेखनीय है कि छात्रा के स्वजन के समर्थन में काफी लोग सामने आने लगे थे। इंटरनेट मीडिया पर भी अनीता को छोड़ने की चर्चा होने लगी थी। इस बीच डीआईजी शिवदीप लांडे ने अनीता मैडम को थाने से क्यों छोड़ा गया, इस पर सवाल उठाते हुए एसपी को पत्र भेजा था।

इसके बाद अनीता मैडम की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही थी, जिसमें पुलिस को सफलता मिली है। अब अनीता मैडम से पुलिस पूछताछ में जुटी है। वरीय अधिकारी भी मैडम से पूछताछ कर सकते हैं।

अब भी डिप्रेशन है छात्रा

स्वजन की मानें तो पीड़ित छात्रा अब भी सदमे से नहीं उबर पाई है। बार-बार छात्रा बेहोश हो जाती है और बड़बड़ाने लगती है कि मुझे छोड़ दो सर। उसे पुरानी घटना याद आ जाती है। स्वजन की मानें तो न्यायालय में भी बयान के दौरान वह बेहोश हो गई थी। हालांकि, पुलिस इस मामले में काफी सक्रिय है।

साक्ष्य का संकलन करने में जुटी है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में नामजद आरोपी के अलावा अन्य किसी की संलिप्तता आने पर उस पर भी कार्रवाई होगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments