Friday, April 19, 2024
Homeखेलओम नाथ सूद मेमोरियल स्पोर्ट्स सोसाइटी ने डीडीसीए स्कोरर को किया सम्मानित

ओम नाथ सूद मेमोरियल स्पोर्ट्स सोसाइटी ने डीडीसीए स्कोरर को किया सम्मानित

नेहा राठौर

ओम नाथ सूद मेमोरियल स्पोटर्स एंड कल्चरल सोसायटी ने इस टूर्नामेंट में 150 मैचों में स्कोरिंग करने पर डीडीसीए के स्कोरर सुजीत शर्मा को सम्मानित करने का निर्णय लिया है। इस शुभ अवसर पर सुजीत को मुख्य अतिथि और बीसीसीआई सीनियर स्कोरर रमनदीप सिंह अहलूवालिया ने प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया।

बता दें कि सुजीत ने अपना पहला मैच 2 अप्रैल 2012 में निज स्पोर्ट्स व स्वामी श्रद्धानंद कॉलेज के बीच रोशनआरा क्लब मैदान में, 50वां मैच 23 अप्रैल 2015 को ओएनजीसी व भारतीय वायु सेना के बीच राष्ट्रीय स्वाभिमान खेल परिसर मैदान में, 100वां मैच आर पी क्रिकेट एकेडमी व स्वामी श्रद्धानंद कॉलेज के बीच सेंट स्टीफेंस मैदान में और उन्होंने अपना 150 वां मैच 2 अप्रैल, 2021 को एस एस स्पोर्ट्स व यंग क्रिकेटर के बीच राष्ट्रीय स्वाभिमान खेल परिसर मैदान में किया।

ये भी पढें – यमुना एक्सप्रेसवे पर बदमाशों ने बस को लूटा

इस अवसर पर आर डी सिंह ने कहा कि मैच में स्कोरिंग करना भी कोई आसान काम नहीं है। अंत में आर डी सिंह ने सुजीत को भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। बता दें कि इस मौके पर टूर्नामेंट के सचिव प्रमोद सूद, बीसीसीआई के स्कोरर जतिन सूद व डीडीसीए के ऑनलाइन स्कोरर इंदर जीत झा भी उपस्थित थे।

देश और दुनिया की तमाम ख़बरों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल अपनी पत्रिका टीवी (APTV Bharat) सब्सक्राइब करे ।

आप हमें Twitter , Facebook , औरInstagram पर भी फॉलो कर सकते है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments