कोरोना संकट पर राहुल गांधी और रणदीप सुरजेवाला ने केंद्र को घेरा

नेहा राठौर

देश में लगातार बढ़ रहा कोरोना रफ़्तार पकड़ रहा है। ऐसे में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने देश के लोगों से एक दूसरे की मदद करने का निवेदन किया है। साथ ही उन्होंने सरकारी व्यवस्थाओं को अंधा सिस्टम करार दिया है।

राहुल गांधी ने ट्वीट किया है कि ‘एक दूसरे की सहायता करते आम जन दिखाते हैं कि किसी का दिल छूने के लिए हाथ छूने की जरूरत नहीं है, मदद का हाथ बढ़ाते चलो, इस अंधे सिस्टम को सच दिखाते चलो’।

राहुल गांधी के अलावा कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने दिल्ली में श्मशान घाटों पर अंतिम संस्कार के लिए घंटों का इंतजार वाली खबर का हवाला देते हुए, कहा कि यह तस्वीर मोदी सरकार का जीवन भर पीछा नहीं छोड़ेंगी।

उन्होंने ट्वीट में लिखा कि यह मानवता के खिलाफ है। यह एक अपराध भी है। अंतिम संस्कारों का यह अंतहीन सिलसिला अहंकारी शासकों के पत्थर दिल का सबूत है। अपने ही लोगों की लाशों की बुनियाद पर सरकार मजबूत नहीं हो सकती है। यह तस्वीरें और घटनाएं मोदी सरकार का जीवन भर पीछा करेंगी।

यह भी पढ़ें    – लोगों की मदद करना सौ करोड़ की फिल्म का हिस्सा बनने से ज्यादा संतोषजनक- सोनू सूद

बता दें कि मंगलवार को भारत में एक दिन में कोरोना के 3 ,60, 960 नए मामले सामने आए, जबकि 3,293 मरीजों की मौत हो गई। इसी के साथ देश में अब तक संक्रमित हुए लोगों की कुल संख्या 1,79,97,267 हो गई, जिनमें से 2,01,187 लोग अपनी जान गवां चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम ख़बरों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल अपनी पत्रिका टीवी (APTV Bharat) सब्सक्राइब करे ।

आप हमें Twitter , Facebook , और Instagram पर भी फॉलो कर सकते है।   

Comments are closed.