Wednesday, April 17, 2024
Homeदेशलोगों की मदद करना सौ करोड़ की फिल्म का हिस्सा बनने से...

लोगों की मदद करना सौ करोड़ की फिल्म का हिस्सा बनने से ज्यादा संतोषजनक- सोनू सूद

नेहा राठौर

देश को कोरोना महामारी ने पिछले एक साल से जकड़ रखा है, साल 2020 में जब यह महामारी अपनी पीक पर आई तो सरकार ने इस पर काबू पाने के लिए लॉकडाउन लगाया, जिसके चलते पूरे देश को आर्थिक संकट का सामना करना पड़ा। वहीं, लोगों ने काम ना होने के कारण पलायन करना शुरू कर दिया। ऐसे में प्रवासी मजदूरों के मसीहा के रूप में सामने आए अभिनेता सोनू सूद ने लाखों लोगों के पलायन करने में काफी मदद की।

काफी लोगों को उनके घर सही सलामत पहुंचाया। लेकिन इस साल की स्थिति पिछले साल से कई ज्यादा गंभीर है। ऐसे में सोनू सूद ने एक बार फिर कोरोना को मात देने के लिए अपनी कमर कस ली है। उन्होंने कहा कि, इन मुश्किल हालातों में लोगों की मदद करना किसी भी 100 करोड़ फिल्म का हिस्सा होने की तुलना में ज्यादा संतोषजनक है।

सोनू ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए बताया कि, आधी रात में कई कॉल करने के बाद, जब मैं उन जरूरतमंदों को बिस्तर या उनकी जान बचाने के लिए ऑक्सीजन की मदद करता हूं, तो ये मेरी जिंदगी का सबसे बड़ा सुख है। ये एहसास किसी भी सौ करोड़ की फिल्म का हिस्सा बनने की तुलना में ज्यादा संतोषजनक है। जब लोग अस्पतालों के बाहर बिस्तर के इंताज में होते हैं तो हम सो नहीं सकते। 

यह भी पढ़ें   – सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र से वैक्सीन की अलग-अलग कीमतों को लेकर किया सवाल

बता दें कि हाल ही में सोनू खुद कोरोना संक्रमित हो गए थे, लेकिन इसके बावजूद उन्होंने घर में क्वारंटाइन होते हुए जरूरतमंदों को अस्पतालों में बेड, रेमडेसिवीर इंजेक्शन और वेंटिलेटर जैसी सुविधा दिलाने के लिए लगातार काम कर रहे थे। पिछले साल उन्होंने लोगों को घरों तक पहुंचा कर उनका दिल जीता था और अब वो उन्हें दवाईयां मुहैया करा रहे हैं। 

देश और दुनिया की तमाम ख़बरों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल अपनी पत्रिका टीवी (APTV Bharat) सब्सक्राइब करे ।

आप हमें Twitter , Facebook , और Instagram पर भी फॉलो कर सकते है।   

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments