केरल पुलिस का कोविड जागरूकता वीडियो हुआ वायरल

नेहा राठौर

देश में चारों तरफ कोरोना के कारण अफरा तफरी का माहौल बना हुआ है। ऐसे में केरल पुलिस ने लोगों में कोविड के नियमों को लेकर जागरूकता फैलाने की एक नई और अनोखी तरकीब निकाली है। लोगों को जागरूक करने के लिए केरल पुलिस ने तमिल गाने पर बीच सड़क रात में डांस किया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में 9 पुलिसकर्मी यूनिफॉर्म में एम्जॉय एनजामी गाने पर डांस कर रहे हैं। यह वीडियो 1:30 मिनट का है। इस गाने के बोल कोविड के प्रति जागरूक करने वाले हैं। जैसे कि ठीक से मास्क पहनना, सामाजिक दूरी बनाए रखना और हैंड को सैनिटाइज करना है।

इसी के साथ यह वीडियो वैक्सीन लगवाने पर भी जोर देता है। आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है, जब केरल पुलिस का कोविड जागरूकता से जुड़ा कोई वीडियो वायरल हुआ है। इससे पहले मार्च 2020 में भी केरल पुलिस ने डांस के जरिए बड़े पैमाने पर लोगों का ध्यान कोविड नियमों पर आकर्षित किया था।

यह भी पढ़ें  –  कोरोना महामारी के कारण चार धाम की यात्रा हुई रद्द

जानकारी के मुताबिक वीडियो को राज्य पुलिस मीडिया सेंटर केरल के सोशल मीडिया हैंडल से शेयर किया गया है। इस नए जागरूकता वीडियो का निर्देशन पुलिस मीडिया सेंटर के उप निदेशक वीपी प्रमोद कुमार ने किया है। वहीं हेमंत आर नायर, राजीव सीपी और शिफिन सी राज कैमरामैन बने थे। इसमें गाने के बोल आदित्य एस नायर और राजेश लाल वम्शा ने लिखे हैं और नाहम अब्राहम और निला जोसेफ ने गाने को गाया है।

देश और दुनिया की तमाम ख़बरों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल अपनी पत्रिका टीवी (APTV Bharat) सब्सक्राइब करे ।

आप हमें Twitter , Facebook , और Instagram पर भी फॉलो कर सकते है।   

Leave A Reply

Your email address will not be published.