Monday, May 27, 2024
Homeदेशकेजरीवाल ने जारी किया दिल्ली को अंलॉक करने का आदेश

केजरीवाल ने जारी किया दिल्ली को अंलॉक करने का आदेश

संवाददाता

देश की राजधानी दिल्ली में दिन प्रतिदिन कोरोना के केस कम होने की खबरें आ रही है और साथ ही संक्रमण स्तर भी कम होता नज़र आ रहा है ऐसे में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के ज़रिये अरविंद केजरीवाल ने बताया कि हम सब मिल कर दिल्ली वालों का धन्यवाद करना चाहते है कि सब लोगों ने मिल कर ना सिर्फ हमारा साथ दिया  बल्कि कोरोना से लड़ने में हमारी मदद भी की। साथ ही हस्पतालों में कोरोना के केस भी कम होते जा रहे है। ऐसे में हमें आप सब को यह बताते हुए यह बेहद खुशी हो रही है की दिल्ली को अंलॉक करने का फैसला किया गया है। उन्होंने बताया कि हम सब ने मिल कर एलजी साहब की अध्यक्षता में डीडीएमए की बैठक के दौरान दिल्ली को 31 मई की सुबह 5 बजे से लेकर दिल्ली को अंलॉक करने का फैसला किया है।

इस अंलॉक में कुछ कायदे कानुन भी लागू किऐ गऐ है। उन्होंने बताया कि कोरोना महामारी में सबसे ज्यादा नुकसान गरीब स्तर के लोगों पर देखने को मिले है। बेरोंज़गारी के कारण लोगों को अपना घर चलाना मुश्किल हो गया है ऐसे में कंस्ट्रक्शन तथा फैक्ट्रियों को खोलने का फैसला किया गया है ताकी लोगों को किसी प्रकार की परेशानी का सामना ना करना पड़े। साथ ही उन्होंने बताया कि यदी दिल्ली में कोरोना के केस फिर से बढ़ने शुरु हुऐ तो दुबारा लॉक्डाउन लगाया जा सकता है ऐसे में यह जरुरी है कि हम सब मिल कर सरकार के नियमों का पालन करें और बहुत ज़रुरी होने पर ही अपने घरों से बाहार निकलें।

केजरीवाल ने यह भी बताया कि अगर सब ठिक रहा तो बहुत जल्द पुरी दिल्ली को अंलॉक कर दिया जाएगा। हमें उम्मिद है कि जैसै अब तक सब ने हमारा साथ दिया आगे भी दिल्ली वासी हमारा साथ देंगे और बहुत जल्द हमारा देश कोरोना से मुक्त होगा।

देश और दुनिया की तमाम ख़बरों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल अपनी पत्रिका टीवी (APTV Bharat) सब्सक्राइब करे ।

आप हमें Twitter , Facebook , और Instagram पर भी फॉलो कर सकते है।                      

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments