Sunday, June 23, 2024
HomeदेशIMPPA संस्था की पहल, फिल्म निर्माताओं को फ्री में लगाई जाएगी वैक्सीन

IMPPA संस्था की पहल, फिल्म निर्माताओं को फ्री में लगाई जाएगी वैक्सीन

नेहा राठौर

देश में कोरोना के कहर को देखते हुए बॉलीवुड में निर्माताओं की सबसे बड़ी संस्था इडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोशियन यानी IMPPA ने अपनी संस्था से जुड़े सभी निर्माता सदस्यों के वैक्सीनेशन के लिए एक बड़ा फैसला लिया है।

संस्था ने इस बात का ऐलान किया है कि उसकी संस्था से जुड़े सभी निर्माता सदस्यों को संस्था की ओर से मुफ्त में कोरोना की वैक्सीन लगाई जाएगी। संस्था के अनुसार, 2005 के बाद अगर किसी वजह से किसी निर्माता ने अपनी सदस्यता का नवीनीकरण नहीं करवाया है तो वह भी इस योजना के तहत वैक्सीनेशन करवा सकता है।

ये भी पढ़े – गूगल ने अमेरिकी समलैंगिक एक्टिविस्ट फ्रैंक कामेनी पर बनाया एक खास डूडल

साथ ही संस्था ने यह भी ऐलान किया है कि अगर कोई निर्माता अपने पति या अपनी पत्नी को वैक्सीन लगवाना चाहता है तो वह 500 रुपये देकर उनका वैक्सीनेशन करवा सकता है।

दुनिया में फैल रही महामारी के बीच, IMPPA के अलावा स्क्रीन राइटर्स एसोसिएशन यानी SWA ने भी दुनिया के सबसे बड़े ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स के सहयोग से बॉलीवुड के लेखकों का मुफ्त में वैक्सीनेशन कराने का फैसला किया है।

ये भी पढ़े – मुहीम मुक्ति के माध्यम की

इस फैसले पर SWA का कहना है कि इस समय उनके पास वैक्सीन के 1000 डोज है। SWA और नेटफ्लिक्स की तरफ से मुम्बई में बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स स्थित वैक्सीनेशन सेंटर में वैक्सीन लगाने की व्यवस्था की जाएगी और वही फिल्म निर्माताओं को वैक्सीन लगावाने के लिए IMPPA के अंधेरी ऑफिस जाना होगा।

देश और दुनिया की तमाम ख़बरों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल अपनी पत्रिका टीवी (APTV Bharat) सब्सक्राइब करे ।

आप हमें Twitter , Facebook , और Instagram पर भी फॉलो कर सकते है।                      

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments