किसानो को रोकने के लिए भारी पुलिस बल तैनात

भारतीय किसान यूनियन द्वारा दिल्ली के जंतर मंतर पर धरने के आह्वान के बाद हरियाणा सरकार के दिल्ली से लगते सभी बॉर्डरों को सील कर किसानों को दिल्ली में ना प्रवेश करने के निर्देश के बाद अब जगह-जगह हरियाणा पुलिस अलर्ट नजर आ रही है।

दिल्ली – फरीदाबाद बॉर्डर पर भारी पुलिस बल तैनात

इसी को देखते हुए फरीदाबाद में दिल्ली फरीदाबाद बदरपुर बॉर्डर पर भी फरीदाबाद पुलिस मुस्तैद नजर आई और फरीदाबाद से दिल्ली की ओर जाने वाले किसानों को रोकती दिखाई दी। लेकिन इस मौके पर दिल्ली की ओर जाने वाले वाहनों की रफ्तार धीमी हो गई जिसके चलते फरीदाबाद की तरफ से दिल्ली जाने वाले लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा ।

फरीदाबाद पुलिस मुस्तैद

दिखाई दे रही तस्वीर दिल्ली फरीदाबाद बदरपुर बॉर्डर की है जहां फरीदाबाद की ओर से दिल्ली जाने वाले वाहनों की फरीदाबाद पुलिस गहनता से जांच कर रही है । बता दें कि भारतीय किसान यूनियन ने दिल्ली के जंतर-मंतर पर कृषि कानून के खिलाफ 26 और 27 नवम्बर को देश के किसानों से दिल्ली कूच कर आंदोलन का आह्वान किया है । इसी को देखते हुए हरियाणा सरकार ने हरियाणा पुलिस को निर्देश दिए दिल्ली से लगते सभी बोर्डरों को सील कर किसानों को दिल्ली में प्रवेश न करने दिया जाए।

यह भी पढ़ेंतीसरी लहर, दिल्ली में लग सकता है मिनी लाॅकडउन!

इस मौके पर वाहनों रोककर जांच कर रहे इंस्पेक्टर दयानंद ने बताया कि हरियाणा सरकार की तरफ से फरीदाबाद पुलिस को निर्देश दिए गए हैं कि फरीदाबाद की तरफ से किसानों को दिल्ली में किसी भी सूरत में प्रवेश न करने दिया जाए ताकि दिल्ली के जंतर मंतर पर कानून व्यवस्था और माहौल न बिगड़ने पाए। इसी को देखते हुए फरीदाबाद पुलिस आज बदरपुर बॉर्डर पर दिल्ली की ओर जाने वाले वाहनों की गहनता से जांच कर रही है।

माहौल को बिगड़ने नहीं दिया जाएगा

उन्होंने कुछ किसानों की पहचान कर उनके वाहनों को वापस भी लौटा दिया है । फरीदाबाद पुलिस बदरपुर बॉर्डर, सराय और बाईपास रोड सैक्टर 37 पर वाहनों की चेकिंग कर रही है । उन्हें कहा कि किसी भी प्रकार से उन्होंने बताया कि किसानों से निपटने के लिए हर सूरत में फरीदाबाद पुलिस दलबल के साथ अलर्ट है। इंस्पेक्टर दयानंद ने बताया कि इस मौके वाहनों की रफ्तार जरूर धीमी हो गई है जिसके चलते कुछ लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

वाहनों की रफ्तार धीमी , लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है

यह भी पढ़ेंपाकिस्तान में खुदाई के दौरान मिला हिंदू मंदिर

देश और दुनिया की तमाम ख़बरों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल अपनी पत्रिका टीवी (APTV Bharat) सब्सक्राइब करे।

Comments are closed.