सोशल मीडिया पर ट्रेंड में #BoycottKareenaKhan, यूजर बोले- करीना नहीं कर सकती सीता का रोल

नेहा राठौर

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान सिल्वर स्क्रीन पर सीता का किरदार निभाने का ऑफर आया है। जानकारी के मुताबिक वे अलौकिक देसाई की रामायण पर बन रही फिल्म में सीता का रोल करेंगी। इस पीरियड ड्रामा फिल्म के लिए करीना ने 12 करोड़ फीस की मांग की है। अब यह खबर कितनी सच्चाई है ये तो करीना और मेकर्स ही बता सकते हैं। लेकिन हां करीना के सीता बनने से पहले की लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

दरअसल, करीना के सीता बनने का कई लोगों ने विरोध किया है। ट्विटर पर करीना के विरोध में #BoycottKareenaKhan ट्रेंड तक कर रहा है। इस विरोध की वजह ट्वीट्स में साफ दिखाई दे रही हैं। कुछ लोगों को करीना का इस रोल के लिए फीस बढ़ाना पसंद नहीं आया। वहीं, कुछ लोगों ये भी कह रहे है कि तैमूर अली खान की मां पर्दे पर सीता का रोल बिल्कुल नहीं कर सकती। कुछ यूजर्स ने ट्वीट किया है कि करीना पर्दे पर सीता का रोल निभाना डिजर्व नहीं करती हैं।

यह भी पढ़ेंआयुष्मान खुराना ने बाल श्रम को बताया बच्चों के अधिकारों का हनन

इतना ही नहीं कई लोगों करीना के सीता बनने पर विरोध प्रदर्शन करने की भी धमकी दी है। इस पर यूजर्स का कहना है कि मेकर्स करीना को सीता बनाकर लोगों की भावनाओं से खेल नहीं कर सकते। एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा कि पहले सैफ ने तांडव में हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाई थी लेकिन अब हम करीना को पवित्र रामायण में काम नहीं करने देंगे। एक यूजर ने लिखा कि करीना को सूर्पनखा का रोल करना चाहिए।

वहीं कुछ लोग इस रोल के लिए कंगना रनौत तस्वीरें भी शेयर की हैं। लोगों ने अपनी डिमांड जाहिर की है कि वे सीता के रोल में किसी हिंदू अभिनेत्री को ही देखना चाहते हैं।

बता दें कि जब करीना कपूर खान ने अपने बेटे का नाम तैमूर रखा था तब भी सोशल मीडिया पर लोगों ने इसका काफी विरोध किया था। उस समय लोग तैमूर को 14 सदी के मुस्लिम शासक तैमूर लंग से जोड़कर विरोध कर रहे थे।

देश और दुनिया की तमाम ख़बरों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल अपनी पत्रिका टीवी (APTV Bharat) सब्सक्राइब करे ।

आप हमें Twitter , Facebook , और Instagram पर भी फॉलो कर सकते है।  

Comments are closed.