Friday, April 19, 2024
Homeदेशदिल्ली में आज से बीजेपी का ‘टीका उत्सव’ शुरू

दिल्ली में आज से बीजेपी का ‘टीका उत्सव’ शुरू

नेहा राठौर

ज्योतिबा फुले की जयंती के अवसर पर भारतीय जनता पार्टी ने एक बड़ा ऐलान किया है। इस बार ज्योतिबा फुले की जयंती से बाबा साहब डॉक्टर भीमराव आंबेडकर की जयंती तक ‘टीका उत्सव’ मनाया जाएगा। आंबेडकर जयंती 14 अप्रैल को है यानी दिल्ली में एमसीडी की सत्ता पर बैठी भाजपा 11 अप्रैल से 14 अप्रैल तक टीका उत्सव मनाएगी।

यह उत्सव दिल्ली भाजपा की तरफ से मनाया जा रहा है, इस टीका उत्सव के दौरान ज्यादा से ज्यादा लोगों को वैक्सीन लगाई जाएगी। यह उत्सव लोगों को टीकाकरण को लेकर जागरूक करने के लिए मनाया जा रहा है। इस पर दिल्ली भाजपा के महामंत्री हर्ष मल्होत्रा ने बताया कि पूरी दिल्ली में फिलहाल एमसीडी के तकरीबन 140 केंद्र है, जहां टीकाकरण किया जा रहा है।

ये भी पढें  – दिल्ली: शास्त्री नगर की फर्नीचर मार्केट में लगी भीषण आग

उन्होंने बताया कि टीका उत्सव के दौरान एमसीडी के हर एक केंद्र पर बीजेपी कार्यकर्ता स्टॉल लगाकर मौजूद रहेंगे। 11 से लेकर 14 अप्रैल तक सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक जितने भी 45 साल से ऊपर लोग टीका लगवाने आएंगे, भाजपा कार्यकर्ता उन्हें सम्मानित कर वहा पर जूस पिलाएंगे और टीका लगवाने में उनकी मदद करेंगे।

भाजपा ने टीका उत्सव को लेकर अपनी तैयारियां कर ली है। सब तय कर लिया गया है कि कौन-सा नेता कहां मौजूद रहेगा यानी सरल भाषा में कहे तो उन्होंने टीका उत्सव का एक ब्लू प्रिंट तैयार कर लिया है। 

देश और दुनिया की तमाम ख़बरों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल अपनी पत्रिका टीवी (APTV Bharat) सब्सक्राइब करे ।

आप हमें Twitter , Facebook , औरInstagram पर भी फॉलो कर सकते है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments