Sunday, June 23, 2024
Homeदेशबाबुल सुप्रियो पत्नी समेत हुए कोरोना संक्रमित

बाबुल सुप्रियो पत्नी समेत हुए कोरोना संक्रमित

नेहा राठौर

रविवार को केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने सोशल मीडिया के जरिए यह जानकारी दी वह और उनकी पत्नी कोविड-19 की जांच में संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने बताया कि यही कारण है कि वह आसनसोल में मतदान नहीं कर पाएंगे।

हालांकि, उन्होंने यह कहा कि वह मानसिक रूप से आसनसोल क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशियों के साथ ही हैं और घर से ही स्थिति पर नजर रखेंगे। सुप्रियो ने ट्वीट कर जानकारी दी कि “मैं और मेरी पत्नी दोनों कोरोना की जांच में संक्रमित पाए गए हैं। मैं दूसरी बार कोरोना से संक्रमित हुआ हूं। बहुत दुखद है कि मैं आसनसोल में मतदान नहीं कर पाऊंगा’।

उन्होंने आगे कहा 26 अप्रैल के चुनाव में मेरा वहां सड़कों पर होना भी जरूरी था, जहां पहले ही हताश तृणमूल कांग्रेस के गुंडों ने स्वतंत्र और निष्पक्ष मतदान में खलल डालने के लिए अपने आतंक तंत्र को काम पर लगा दिया है।

यह भी पढ़ें- अरिजीत सिहं की आवाज ने कुछ इस तरह बनाई लोगों के दिल में जगह..

उसके बाद उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा कि ‘टीएमसी आतंक तंत्र जिन से मैं 2014 से ही सही ढंग से निपट रहा हूं, वे ज्यादा खुश भी न हों क्योंकि मैं अपने कमरे से अपनी ड्यूटी पूरी करूंगा और वहां नौ की नौ सीट जीतने के लिए हरसंभव तरीके से अपने प्रत्याशियों का मानसिक रूप से साथ दूंगा। बता दें कि सुप्रियो आसनसोल से दो बार सांसद रह चुके है। इस बार वह टॉलीगंज से विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं, जहां पहले ही मतदान हो चुका है। 

देश और दुनिया की तमाम ख़बरों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल अपनी पत्रिका टीवी (APTV Bharat) सब्सक्राइब करे ।

आप हमें Twitter , Facebook , और Instagram पर भी फॉलो कर सकते है।   

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments