Monday, July 22, 2024
Homeमनोरंजनअरिजीत सिहं की आवाज ने कुछ इस तरह बनाई लोगों के दिल...

अरिजीत सिहं की आवाज ने कुछ इस तरह बनाई लोगों के दिल में जगह..

नेहा राठौर

बॉलीवुड में यूं तो कई सिंगर्स है जिनके गाने लोग सुनना पसंद करते है लेकिन ऐसे सिंगर बहुत कम ही है जिनकी आवाज सिधे दिल तक जाती है। उन्हीं सिंगर्स में से एक है अरिजीत सिंह, जिन्होंने अपनी आवाज से सबको दिवाना बना रखा है। आज उनका 34वां जन्मदिन है। 25 अप्रैल 1987 को पश्चिम बंगाल के जियागंज, मुर्शीदाबाद में जन्मे अरिजीत सिंह, लाइमलाइट और सुर्ख़ियों से हमेशा दूर रहते हैं।

अपनी दिलकश और सादगी भरी आवाज से बेजान गाने में जान डालने वाले अरिजीत सिंह की प्रोफेशनल लाइफ और उनके इस मुकाम तक पहुंचने के स्ट्रगल के बारे में तो सभी जानते हैं, लेकिन उनकी निजी जिंदगी के बारे में ज्यादा कोई नहीं जानता। आज उनके जन्मदिन के अवसर पर हम आपको उनकी निजी जिंदगी से रूबरू कराएंगे।

यह भी पढ़ें- ऑक्सीजन और ऑक्सीजन संबंधित उपकरणों पर नहीं लगेगा सीमा शुल्क

अपने गानों से सभी के दिल को सुकून देने वाले अरिजीत की लव लाइफ में भी बहुत संघर्ष रहा। उन्होंने दो शादियां की। अरिजीत की पहली शादी रूपरेखा बनर्जी से हुई जो साल भर भी नहीं चल पाई। अरिजीत और रूपरेखा की पहली मुलाकात एक रियलिटी शो फेम गुरुकुल में हुई थी। उसके बाद उन्होंने दूसरी शादी अपनी बचपन की दोस्त कोयल रॉय के साथ 20 जनवरी 2014 में बंगाल के तारापीठ मंदिर में रचाई।

अरिजीत काफी शर्मिले किस्म के व्यक्ति है। उन्होंने अपनी दूसरी शादी को कई दिनों तक छुपा कर रखा था। बता दें कि यह अरिजीत और कोयल दोनों की दूसरी शादी थी। कोयल की पहली शादी से एक बेटी भी है। लेकिन अरिजीत का यही शर्मिला अंदाज और उनके गानों ने लोगों के मन को मोह लिया। उन्होंने सिटी लाइट्स का मुस्कुराने की वजह तुम हो, कबीरा, तुम ही हो, चाहुं मैं या ना और कभी जो बदल बरसे जैसे कई पॉपुलर गाने गाए हैं।

देश और दुनिया की तमाम ख़बरों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल अपनी पत्रिका टीवी (APTV Bharat) सब्सक्राइब करे ।

आप हमें Twitter , Facebook , और Instagram पर भी फॉलो कर सकते है।   

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments