Saturday, May 4, 2024
Homeदेशराहुल गांधी हुए कोरोना के शिकार, पीएम ने किया ट्वीट

राहुल गांधी हुए कोरोना के शिकार, पीएम ने किया ट्वीट

नेहा राठौर

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। राहुल गांधी ने इसकी जानकारी मंगलवार को सोशल मीडिया के जरिए दी। उन्होंने पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में आए सभी लोगों से सावधानी बरतने की अपील की है।

राहुल गांधी ने मंगलवार दोपहर ट्वीट किया कि ‘हल्के लक्षणों के अनुभव के बाद उन्हें कोरोना पॉजिटिव पाया गया है], जो भी लोग बीत कुछ दिनों में उनके संपर्क में आए हैं, वे सभी सावधानी बरतें और सुरक्षित रहें’।

यह भी पढ़ें  – सुप्रीम कोर्ट ने लगाई इलाहाबाद हाईकोर्ट के आदेश पर रोक, प्रदेश में नहीं लगेगा लॉकडाउन

वहीं कांग्रेस सांसद के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हुए एक ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट किया कि ‘मैं लोकसभा सांसद राहुल गांधी के अच्छे स्वास्थ्य और उनके जल्द ठीक होने की कामना करता हूं’।

बता दें कि हाल ही में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कोरोना की बढ़ती रफ्तार के चलते पश्चिम बंगाल की अपनी सारी सभाओं को रद्द करने की घोषणा की थी। उन्होंने बंगाल में सिर्फ दो ही रैलियां की थी, जिसके बाद उन्होंने अपनी सारी सभाएं रद्द कर दी थी।

यह भी पढ़ें बेटे की मौत के बाद, शव को ई—रिक्शा में ले जाने पर मजबूर हुई मां

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह भी हुए कोरोना के शिकार

देश के पूर्व प्रधानमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मनमोहन सिंह भी सोमवार को कोरोना संक्रमित पाए गए थे। जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया था। फिलहाल वह डॉक्टरों की निगरानी में हैं।

देश और दुनिया की तमाम ख़बरों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल अपनी पत्रिका टीवी (APTV Bharat) सब्सक्राइब करे ।

आप हमें Twitter , Facebook , और Instagram पर भी फॉलो कर सकते है।                      

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments