सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले पर शादी में कोरोना नियमों के उल्लंघन को लेकर मामला दर्ज

नेहा राठौर

द कपिल शर्मा शो फेम कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले हाल ही में 26 अप्रैल को पंजाब के फगवाड़ा में शादी के बंधन में बंधे हैं। दोनों की शादी पारंपरिक रीति-रिवाजों के तहत की गई, लेकिन यह शादी अब विवादों के घेरे में आ गई है और नए जोड़े के लिए मुसीबत का सबब बन गई है। सुगंधा और संकेत पिछले कई सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों की शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुआ था, जिसमें कोविड नियमों का उल्लंघन किया गया था। शादी में कोरोना नियमों के अनुसार तय की गई सीमा से ज्यादा लोगों को बुलाया गाया था। जो उनके लिए मुसीबत बन गया है।

इस पर में स्थानीय पुलिस ने कोरोना नियमों के उल्लंघन के चलते आपदा प्रबंधन कानून और भारतीय दंड संहिता की धारा 188 के तहत दोनों पर मुकदमा दर्ज किया है। फिलहाल इस मामले की पूरी जांच की जा रही है। पुलिस ने दोनों सुगंधा और संकेत के अलावा रिजॉर्ट के पूरे प्रबंधन और शादी में शामिल सभी लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। हालांकि अभी तक इस मामले में किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

यह भी पढ़ें – किसान मोर्चा ने किया राज्यों में लॉक डाउन का विरोध, बताया आंदोलन रोकने की साजिश

मामले में सुगंधा मिश्रा की मैनेजर ने सफाई देते हुए कहा कि हमने स्थानीय पुलिस से दूल्हा और दुल्हन की तरफ से 20-20 लोगों के शामिल होने की इजाजत ली थी। उन्होंने कहा कि इस शादी में कोरोना नियमों का पूरा ख्याल रखा गया था और इस शादी में सिर्फ 40 लोगों को भी निमंत्रण भेजा गया था। शादी में सीमा से ज्यादा लोगों के शामिल होने की खबर बिल्कुल गलत है।

देश और दुनिया की तमाम ख़बरों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल अपनी पत्रिका टीवी (APTV Bharat) सब्सक्राइब करे ।

आप हमें Twitter , Facebook , और Instagram पर भी फॉलो कर सकते है।   

Comments are closed.