बलात्कार और ह्त्या के आरोप में नाबालिग सहित दो गिरफ्तार , ह्त्या के बाद बलात्कार 

पत्रिका संवाददाता
दिल्ली। 21 अगस्त को उन दोनों युवको ने काम पर लौटती हुयी उस लड़की और अँधेरे का फायदा उठकर सुनसान खाली प्लाट में खींच लिया और रेप किया। हवस के भूखे उन युवको यह तक नहीं पता चला की मुह दबाने से उस युवती की मौत हो चुकी है. दोनों ने रेप करने के बाद उसे वहीँ छोड़ दिया और अगले दिन लोगों की भीड़ में शामिल होकरaman vihar rep hangma में भी शामिल हो गए। बाहरी जिला पुलिस के स्पेशल स्टाफ ने नाबालिग सहित दो युवको को गिरफ्तार कर इस सनसनी खेज हत्या का मामला सुलझा लिया है।
घटना 21 अगस्त की रात करीब नौ बजे की है।  एक एनजीओ में काम करने वाली 24 वर्षीय युवती को उसके घर अमन विहार के भाग्य विहार कॉलोनी में उसके घर के पास एक खाली प्लाट में खेंच लिया।  उस वक्त वहां काफी अन्धेरा था और दोनों नशे में थे।  दोनों ने उसका मुह जोर से दबाया हुआ था जिससे उसके मौत हो गयी। बाहरी जिला पुलिस के डीसीपी विक्रमजीत सिंह कहतें है ” उन्हें शायद नहीं पता चला की युवती की मौत हो चुकी है।
अगले दिन युवकी का शव नग्न हालत में मिला तो इलाके में सनसनी फ़ैल गयी।  लोग सडको पर उत्तर आये। इस प्रदर्श करने वालों में बालिग आरोपी सिद्धार्थ भी शामिल हो आया और पुलिस के हेलाफ नारेबाजी करने लगा।  लेकिन उसकी एक गलती ने इस पुलिस इ शिंकजे में फसा डीईए।  आखिर समय युवती के मोबाइल लोकेशन और आरोपी के मोबाइल लोकेशन से ये गिरफ्त में आ गए।
पुलिस ने सिद्धार्थ को गिरफ्तार कर लिया है।  सिद्धार्थ छोटे मोटे काम करता है जबकि नाबालिग पढ़ाई कर रहा है।  सिद्धार्थ जनवरी में भी एक मासूम नाबालिग बची के रेप के आरोप में गिरफ्तार हो चुका है और दो महीने पहले जमानत पर बहार आया था।
गौरतलब है की इससे पहले भी बाहरी दिल्ली में तीन दर्जन से ज्यादा बच्चियों के साथ रेप और ह्त्या के आरोप में सीरियल रेपिस्ट रविन्द्र को गिरफ्तार किया था।  अब फिर इस तरह के मामले में सामने आने के बाद बाहरी दिल्ली में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर पुलिस की चिंता और बढ़ा दी है।

Comments are closed.