North East: दिल्ली पुलिस ने पिस्टल और कारतूस समेत लूटेरे को किया गिरफ्तार

नेहा राठौर

उत्तरी पूर्वी दिल्ली पुलिस ने एक लूटेरे को गिरफ्तार कर एक प्रेस रिलीज जारी की है। प्रेस रिलीज में लिखा है कि पीएस जहांगीरपुरी के स्टाफ ने एक डाकू को गिरफ्तार किया। जिसका नाम रफीकुल है। गिरफ्तारी के दौरान उसके पास से एक पिस्टल और एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया है। आरोपी रफीकुल उर्फ बड़ा कोच्चि पीएस भलस्वा डेयरी का बीसी भी है, जिस पर पहले ही 23 आपराधिक मामले दर्ज है।  

प्रेस रिलीज के मुताबिक, 14 अप्रैल 21 को सीटी. सतीश, सीटी. जितेंद्र, सीटी. राम स्वरूप और पीएस जहांगीर पुरी के सीटी. अक्षय एच4 झुग्गी क्लस्टर जहांगीरपुरी के पास गश्त ड्यूटी पर थे। उसी समय पुलिस को सूचना मिली कि एक व्यक्ति पिस्तौल के साथ एच4 झुग्गी क्लस्टर जहांगीर पुरी के पास आएगा और वहां आकर गोलीबारी कर सकता है। पुलिस ने तुरंत इस सूचना पर कार्रवाई करनी शुरू कर दी। जिसके बाद पुलिस ने सतर्कता के चलते अपराधी को पकड़ लिया गया। पुछताछ पर उसने बताया कि वह जेजे कॉलोनी भलस्वा का रहने वाला है। वह अपने पेशे के चलते अपने पास पिस्टल और जिंदा कारतूस रखकर घूमता था। जिसे मौके से पुलिस ने बरामद किया है।

ये भी पढें  – 30 अप्रैल को ही समाप्त होगा कुंभ मेला- उत्तराखंड सरकार

गौरतलब है यह मामला 14 अप्रैल 2021 को दर्ज किया गया था। जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मुख्य आरोपी रफीकुल को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तारी के बाद पता चला कि रफिकुल पर 23 आपराधिक मामले पहले ही दर्ज हैं। फिलहाल मामले में पुलिस की जांच जारी है।

देश और दुनिया की तमाम ख़बरों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल अपनी पत्रिका टीवी (APTV Bharat) सब्सक्राइब करे ।

आप हमें Twitter , Facebook , औरInstagram पर भी फॉलो कर सकते है।                               

Leave A Reply

Your email address will not be published.