Friday, April 12, 2024
Homeअपराधबेटे की मौत के सदमें ने ली मां की जान

बेटे की मौत के सदमें ने ली मां की जान

नेहा राठौर

पश्चिम बंगाल में भीड़ के हमले में शहीद होने वाले बिहार के किशनगंज के थानेदार अश्वनी कुमार के बाद उनकी मां ने भी दम तोड़ दिया है। जब से उन्हें उनके बेटे की मौत की खबर मिली थी तब से वह सदमे में थी। रविवार को दोपहर दो बजे मां और बेटे दोनों का साथ में अंतिम संस्कार किया जाएगा।

जानकारी के मुतबिक हाल ही में अश्वनी कुमार बंगाल के पनतापारा गांव में एक अपराधी को पकड़ने गए थे। जब वह वहां पहुंचे तो वहां के थाना प्रभारी ने उनसे कहा कि ओडीओ उनके साथ जाएगा। जब जाने का समय हुआ तो ओडीओ ने अश्वनी से कहा कि आप जाइए, हम आते है। ऐसे में अश्वनी कुमार अकेले ही गांव में चले गए। जैसे ही वह गांव पहुंचे गांव वालों ने उनपर लाठी, डंडे और पत्थर से पीट-पीटकर उनकी हत्या कर दी थी।

ये भी पढें  – दिल्ली हाई कोर्ट में 3 जज कोरोना संक्रमित

मामला के सामने आने के बाद किशनगंज के एसपी कुमार आशीष ने सर्किल इंस्पेक्टर समेत सात अन्य पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया। इन सस्पेंड हुए सभी पुलिसकर्मियों पर अश्वनी कुमार को भीड़ में अकेला छोड़ने के आरोप लगाए गए है। इस मामले पर पूर्णिया रेंज के आईजी ने बताया कि अश्वनी कुमार बंगाल एक बाइक चोरी के मामले में छापेमारी करने पहुंचे थे। इस मामले में बिहार पुलिस एसोसिएशन के अध्यक्ष मृत्युंजय कुमार सिंह ने पीड़ित परिवार को केंद्र सरकार और राज्य सरकार की तरफ से 1-1 करोड़ रुपये का मुआवजा देने की मांग की है।

देश और दुनिया की तमाम ख़बरों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल अपनी पत्रिका टीवी (APTV Bharat) सब्सक्राइब करे ।

आप हमें Twitter , Facebook , औरInstagram पर भी फॉलो कर सकते है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments