Friday, April 12, 2024
Homeदेशदिल्ली हाई कोर्ट में 3 जज कोरोना संक्रमित

दिल्ली हाई कोर्ट में 3 जज कोरोना संक्रमित

नेहा राठौर

दिल्ली में लागातर कोरोना के मामले रफ्तार पकड़ रहे हैं। इस बीच हाई कोर्ट के जज की भी कोरोना वायरस के चपेट में आने की खबर आई है। जिसके चलते कई बेंचों में सुनवाई पर रोक लगा दी गई है। इसी के साथ चीफ जस्टिस की बेंच में भी सभी मामलों की सुनवाई को टाल दिया गया है।

दरअसल, दिल्ली हाई कोर्ट के 3 जजों में कोरोना सक्रमित पाए गए हैं। वहीं चौथे जस्टिस में कोरोना के लक्षण दिखने के बाद उनका कोरना टेस्ट किया गया है। फिलहाल उनकी रिपोर्ट नहीं आई है। अचानक मचे इस हड़कंप के कारण चीफ जस्टिस डीएन पटेल की बेंच में आज सभी मामलों की सुनवाई टाल दी गई है, क्योंकि चीफ जस्टिस के साथ बैठने वाले जस्टिस जसमीत सिंह भी कोरोना संक्रमित पाए गए है।

ये भी पढें – कोरोना महामारी के बीच रेलवे और बैंकों की लापरवाही ने बढ़ाई चिंता

इनके अलावा जस्टिस संजीव सचदेवा, जस्टिस सुब्रमण्यम प्रसाद भी कोरोना की चपेट में आ गए है। जबकि जस्टिस वी कामेश्वर राव की रिपोर्ट का इंताजर है।

शुक्रवार से ही दिल्ली में हाईकोर्ट में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामलों को देखते हुए सभी मामलों की फिजिकल हियरिंग पर रोक लगा दी गई थी।

बता दें कि आज चीफ जस्टिस की बेंच में कई जरूरी मामलों पर सुनवाई होनी थी, लेकिन जस्टिस जसमीत सिंह को कोरोना होने के कारण उन मामलों में सुनवाई के लिए अगली तारीख तय कर दी गई है।

देश और दुनिया की तमाम ख़बरों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल अपनी पत्रिका टीवी (APTV Bharat) सब्सक्राइब करे ।

आप हमें Twitter , Facebook , औरInstagram पर भी फॉलो कर सकते है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments