मोहित रैना ने एक्ट्रैस सारा शर्मा समेत पांच लोगों पर दर्ज करवाई FIR

नेहा राठौर

टीवी के पॉपुलर शो देवों के देव महादेव फेम एक्टर मोहित रैना ने एक एक्ट्रेस सारा शर्मा समेत चार अन्य लोगों के खिलाफ जबरन वसूली का आरोप लगाते हुए FIR दर्ज करवाई है। मामले में गोरेगांव पुलिस ने सारा शर्मा समेत पांच लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है। यह केस पुलिस ने कोर्ट के आदेश के बाद दर्ज किया है।

मामले की गोरेगांव के डीसीपी चैतन्य ने पुष्टि करते हुए कहा कि कोर्ट के आदेश पर 6 जून को गोरेगांव पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 156(3) के अनुसार चारों आरोपियों के खिलाफ IPC 384 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ेंIMA ने पीएम को लिखी चिट्ठी, डॉक्टरों के लिए बनाए जाए सुरक्षित माहौल

वहीं मामले में मोहित रैना ने कहा कि मैं इस बात की पुष्टि करता हूं कि मैं इन दिनों कानूनी लड़ाई में फंसा हुआ हूं। मैंने इस मामले में एक मुकदमे के साथ एक FIR भी दर्ज करवाई है। हालांकि, फिलहाल यह मामला बॉम्बे उच्च न्यायालय के पास है। फिलहाल में इस मामले में विस्तार से कमेंट सकता हूं। आखिर में उन्होंने कहा कि आपके धैर्य और समर्थन के लिए मैं आपको धन्यवाद देता हूं।


बता दें कि एक्ट्रेस सारा शर्मा ने मामले में यह दावा किया है कि मोहित रैना की जान को खतरा है और इसलिए वह उन्हें बचाने की कोशिश कर रही थीं। हालांकि पूरा मामला स्पष्ट रूप से अभी तक सामने नहीं आया है।

देश और दुनिया की तमाम ख़बरों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल अपनी पत्रिका टीवी (APTV Bharat) सब्सक्राइब करे ।

आप हमें Twitter , Facebook , और Instagram पर भी फॉलो कर सकते है।  

Comments are closed.