Friday, June 14, 2024
Homeअपराधहत्या कर लाश के साथ किया रेप

हत्या कर लाश के साथ किया रेप

 दिल्ली के मुकुंदपुर में फैशन डिजाइनर लड़की के घर में  घुसकर जबरन गैंग रेप कर हत्या कर बाहर फेंकर और डेड बॉडी के साथ रेप करने के मामले में लोगो का भड़का गुस्सा । डेड बॉडी लेकर आउटर रिंग रोड किया जाम । गुस्साई भीड़ ने कई बसो और कई प्राइवेट गाड़िया तोड़ी । पुलिस ने  काफी मशक्कत के बाद पाया भीड़ पर काबू । पुलिस ने मामले में एक नाबालिग आरोपी को हिरासत में किया है पर दूसरा आरोपी अभी फरार है । पर लोग दरिंदो को फांसी की सजा की मांग कर रहे थे ।

यहाँ इन लोगो का गुस्सा सातवे आसमान पर है । लोगो का गुस्सा दिल्ली में लड़कियो के साथ हो रही दरिंदगी को लेकर है । दरअसल दो दिन पहले मुकुंदपुर में एक 25 साल की युवती के साथ गैंग रेप और मर्डर हुआ था । लड़की के परिवार के सभी लोग युपी में ग्राम प्रधान चुनाव में गए थे । फैशन डिजाइनर लड़की घर पर अकेली थी । पड़ोस के एक नाबालिग को इसकी भनक थी की लड़की घर पर अकेली है । एक दूसरे बालिग़ साथी के साथ नाबालिग छतो को पार करते हुए लड़की के घर में घुसा और लड़की चिल्लाई तो बेहोश कर उसके साथ रेप किया । फिर  शव को घर से बाहर दूर झाड़ियो में फेंकने चले गए वहा भी फिर रेप किया । और लड़की का गला दोबारा उसकी सलवार से दबाया ताकि जिन्दा न रहे । और लड़की सुबह लोगो को अर्धनग्न अवस्था में मिली । भलस्वा थाना पुलिस जाच में जुटी और गुत्थी सुलझा एक आरोपी नाबालिग को पकड़ लिया दूसरा बालिग अभी फरार है । 

इसके बाद भी लोगो का गुस्सा शांत नही हुआ लोग सोमवार शाम लड़की की डेड बॉडी को लेकर मुकुंदपुर चौक पर रिंग रोड पर आये और जाम लगा दिया । गुस्साई भीड़ ने गाडियो पर पत्थरबाजी की । कई बसे और प्राइवेट गाड़िया तोड़ डाली । काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने भीड़ को समझा बुझाकर काबू किया ।
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments