झारखंड: अस्पताल में कोरोना संक्रमित मरीज ने की आत्महत्या

नेहा राठौर

कोरोना महामारी ने पूरी दुनिया में हड़कंप मचा कर रख दिया है। देश भर में रोज दो लाख से ज्यादा केस सामने आ रहे हैं। ऐसे में झारखंड के गढ़वा से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है, जहां पर एक कोरोना संक्रमित व्यक्ति ने 18 अप्रैल को अस्पताल में खुद को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना के बाद से पूरे अस्पताल प्रशासन में हड़कंप मच गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी है।

इस मामले पर अस्पताल में मौजूद अन्य कोविड मरीजों का कहना है कि यह शख्स 14 अप्रैल को अस्पताल में भर्ती हुआ था। तब ही से रोज चीखता और चिल्लाता रहता था। रात में भी दूसरे मरीजों को चिल्ला-चिल्ला कर सोने नहीं देता था।

यह भी देखें  – लॉकडाउन के ऐलान के बाद, दिल्ली के ठेकों पर लगी भारी भीड़

वहीं, बताया जा रहा है कि मरीज की रिकवरी भी ठीक हो रही थी। अब सवाल खड़ा होता है जब सब ठीक था, तो मरीज ने खुदकुशी क्यों की। इसी का जवाब ढूंढने के लिए पुलिस मामले की जांच कर रही है, लेकिन अब तक इसका खुलासा नहीं हो पाया है ।

बता दें कि सोमवार सुबह जब सफाई कर्मी वार्ड में गया तो देखा कि एक मरीज फंदे से लटका हुआ है। उसके बाद उसने यह सूचना तुरंत अस्पताल प्रबंधन को दी। प्रबंधन ने यह सूचना पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।  

देश और दुनिया की तमाम ख़बरों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल अपनी पत्रिका टीवी (APTV Bharat) सब्सक्राइब करे ।

आप हमें Twitter , Facebook , और Instagram पर भी फॉलो कर सकते है।                      

Leave A Reply

Your email address will not be published.