IPS ऊषा रंगनानी ने जारी की एक प्रेस रिलीज

नेहा राठौर

दिल्ली में बढ़ रहे अपराधों को नियंत्रित करने के लिए दिल्ली पुलिस लगातार प्रयास कर रही है। इस प्रयास के चलते दिल्ली पुलिस को एक कामयाबी हासिल हुई है। इस पर दिल्ली की IPS अफसर ऊषा रंगनानी ने एक प्रेस रिलीज जारी की, जिसमें दिल्ली पुलिस की कामयाबी के बारे में बताया गया है।

प्रेस रिलीज में बताया गया है कि हाल ही में दिल्ली के उत्तरी पश्चिमी जिले में पीएस मुखर्जी नगर के अलर्ट पिकेट चेकिंग स्टाफ ने एक ऑटो लिफ्टर को गिरफ्तार किया है। यह मामला 26 मार्च का है जब एसआई रमेश कुमार, सीटी मनोज कुमार और सीटी पीएस मुखर्जी नगर के संतोष रेडियो कॉलोनी पिकेट, मुख्य बुराड़ी रोड पर बैरिकेड्स लगाने के बाद संदिग्ध वाहनों की जांच कर रहे थे।निकिता तोमर हत्याकांड पर कोर्ट ने सुनाया फैसला

उस वक्त करीब 10 बजे थे, जब उन्होंने देखा कि एक व्यक्ति ग्रे कलर होंडा स्कूटी नंबर DL10 SH 4731 ढाका गांव की तरफ से आ रहा है, तो वहां तैनात पुलिस ने उसे रुकने का सिग्नल दिया, आरोपी पुलिस की टीम को देख कर यू-टर्न लेकर भागने की कोशिश करने लगा। हालांकि, वहां तैनात सतर्क पुलिस कर्मचारियों ने स्कूटी का पीछा किया और उसे निरंकारी चौक के पास पकड़ लिया। गिरफ्तार शख्स का नाम रणधीर कुमार(24) बताया जा रहा है रणधीर कुमार बिहार के जिला रोहतास, ग्राम महादेवा का रहने वाला है। वह गोपालपुर तिमारपुर दिल्ली में रहता है।

प्रेस रिलीज में बताया गया है कि रणधीर जो स्कूटी चला रहा था उसका पंजीकरण नंबर नकली है। जांच पड़ताल करने के बाद स्कूटी का असली नंबर DL5S AW 4317 पाया गया है। बता दें कि इसी स्कूटी की चोरी होने की FIR सात अप्रैल 2020 को समयपुर बादली थाने में दर्ज कराई गई थी। जिसके आधार पर रणधीर को गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में पुलिस की जांच पड़ताल अभी जारी है।    

देश और दुनिया की तमाम ख़बरों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल अपनी पत्रिका टीवी (APTV Bharat) सब्सक्राइब करे ।

आप हमें Twitter , Facebook , औरInstagram पर भी फॉलो कर सकते है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.