Monday, April 15, 2024
HomeराजनीतिCBI Summons Arvind Kejriwal : राघव चड्ढा ने की BJP की कंस...

CBI Summons Arvind Kejriwal : राघव चड्ढा ने की BJP की कंस से तुलना, बोले- अरविंद केजरीवाल के हाथों होगा वध

नई दिल्ली । दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सीबीआई द्वारा आबकारी नीति (2021-22) घोटाला मामले में समन भेजे जाने के बाद आम आदमी पार्टी (AAP) भाजपा पर हमलावर हो गई है। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने प्रेसवार्ता में भाजपा की तुलना कंस से की है।

कंस को पता था कि कृष्ण ही उसका वध करेंगे

वैसे ही BJP को पता है कि केजरीवाल ही BJP का अंत करेंगे

इसलिए BJP Kejriwal जी का राजनीतिक वध करने का प्रयास कर रही है

जैसे कंस,कृष्ण जी का बाल बांका नहीं कर पाया

BJP भी केजरीवाल को कुछ नहीं कर पाएगी

 

उन्होंने कहा, “जिस तरह कंस को पता था कि श्रीकृष्ण उसका वध करेंगे और उसने श्रीकृष्ण के खिलाफ साजिशें की थीं लेकिन उनका बाल भी बांका न कर पाया। उसी तरह बीजेपी जानती है कि उसका अंत केजरीवाल के हाथों होगा। अरविंद केजरीवाल के खिलाफ CBI का नोटिस बीजेपी के डर और बौखलाहट का संकेत है।”

राघव चड्ढा ने अरविंद केजरीवाल को आज के दौर का महात्मा गांधी बताया हैं।

16 अप्रैल को पहुंचेंगे मुख्यालय, सख्त रहेगी सुरक्षा

दिल्ली आबकारी नीति (2021-22) घोटाला मामले में सीबीआई (CBI) दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से पूछताछ करेगी। उन्हें सीबीआई ने कल यानी 16 अप्रैल को मुख्यालय बुलाया है। इसकी को देखते हुए है दिल्ली पुलिस ने सुरक्षा कड़ी करने का फैसला लिया है। अरविंद केजरीवाल के सीबीआई मुख्यालय पहुंचने से पहले एक हजार सुरक्षाकर्मियों को तैनात किया जाएगा। सीबीआई के एक अधिकारी ने बताया कि दिल्ली पुलिस आबकारी नीति मामले में एजेंसी द्वारा 16 अप्रैल को बुलाए गए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सीबीआई मुख्यालय के बाहर अर्धसैनिक बलों सहित 1,000 से अधिक सुरक्षाकर्मी तैनात करेगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments