Wednesday, April 17, 2024
Homeअपनी पत्रिका संग्रहकेजरीवाल सरकार के शराब घोटाले के खिलाफ भाजपा जिला केशवपुरम ने 15 मेट्रो स्टेशनों पर किया लोगों का सजग

केजरीवाल सरकार के शराब घोटाले के खिलाफ भाजपा जिला केशवपुरम ने 15 मेट्रो स्टेशनों पर किया लोगों का सजग

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा के नेतृत्व में दिल्ली सरकार द्वारा नई शराब नीति में किए घोटाले से दिल्लीवासियों को अवगत कराने के  लिए व्यापक जनसम्पर्क अभियान चलाया जा रहा है। इसी के तहत भाजपा जिला केशवपुरम ने जिला अध्यक्ष राजकुमार भाटिया के नेतृत्व में व्यापक जनसंपर्क किया और लगभग 15 मेट्रो स्टेशन पर लोगों का इस शराब घोटाले से जुड़ा जानकारियां दी हैं।

नई दिल्ली, 18 मार्च। भाजपा जिला केशवपुरम के मीडिया प्रभारी विनोद शर्मा ने बताया कि जिला अध्यक्ष राजकुमार भाटिया के नेतृत्व में दिल्ली सरकार के शराब घोटाले को उजागर करने के लिए जिले के 15 मेट्रो स्टेशन पर घोटाले से जुड़ी जानकारी के पत्रक वितरण कर  जनसम्पर्क अभियान चलाया गया। जिला में पत्रक वितरण प्रमुख अजय खटाना ने बताया कि अगले दिनों में जनसम्पर्क अभियान के तहत मुख्य बाजार , पार्क व घर घर मे पत्रक वितरण कर शराब घोटाले की असलियत से जनता को रूबरू करवाएंगे।

BJP district Keshavpuram made people aware at 15 metro stations against Kejriwal government's liquor scam

जनसम्पर्क अभियान के तहत आदर्श नगर मेट्रो स्टेशन और मजलिस पार्क मेट्रो स्टेशन पर  पूर्व प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता , जिला अध्यक्ष राज कुमार भाटिया , मोहित त्यागी और अजय शर्मा  पत्रक वितरण में रहे। पूर्व प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि जब कोरोना से त्रस्त दिल्लीवासी ऑक्सीजन, दवा व इलाज के लिए भटक रहे थे और गरीब लोगों को दो वक्त के भोजन की जरूरत थी उस समय केजरीवाल सरकार नई शराब नीति बना करोड़ो रूपये डकारने के घोटाले की योजना को मूर्त रूप देने में लगी थी। उन्होंने कहा कि दिल्ली के शराब घोटाले का मुख्य सूत्रधार मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल है जिसके चलते उन्हें अपने मुख्यमंत्री पद पर बने रहने का कोई नैतिक आधार नही हैं उन्हें अविलम्ब त्यागपत्र दे देना चाहिए। जिला अध्यक्ष राज कुमार भाटिया ने कहा कि भाजपा जनहित के मुद्दों पर सदा मुखर रही है। आम जन का शराब से कितना नुकसान हो रहा था और नई शराब नीति के लागू  करने की नीयत पर बड़े घोटाले का शक था। नई शराब नीति के विरोध में भाजपा द्वारा चलाए अभियान के तहत इसमें बरती अनियमितता और भ्रष्टाचार सामने आया जिसकी बदौलत शराब मंत्री जेल में बंद हैं।  इस जनसम्पर्क अभियान में जिला, मण्डल के पदाधिकारी, निगम पार्षद व कार्यकर्ताओं की सहभागिता रही।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments