बैंक्वेट कारोबारियों का फूटा गुस्सा !

0 122

डिम्पल भारद्वाज, सवांददाता

दिल्ली एनसीआर।। दिल्ली में कोरोना के चलते शादी समारोह में लोगों की सख्यां को एक बार फिर 200 से घटा कर 50 कर दिया गया है। जिससे कही ना कही बैंक्वेट मालिकों में नाराज़गी देखी जा रही है। यही वजह है की बीते शनिवार दिल्ली के लारंस रोड़ स्थित सेंडोज़ बी2 में एक मीटिंग का आयोजन किया गया।

इस मीटिंग में ना केवल बैंक्वेट फेडरेशन के सदस्य मौजूद थे बल्कि फोटोग्राफर एसोसिएशन, इवेंट एसोसिएशन, घोड़ी एसोसिएशन, टेंट एसोसिएशन और कैटरिंग एसोसिएशन के सदस्य भी मौजूद रहे। मीटिंग में सभी लोगों ने मुख्यमंत्री केजरीवाल द्वारा शादी में 200 से 50 लोगों की अनुमति से हो रहे नुक्सान पर गंभीर चर्चा की गयी।

बैंक्वेट मालिकों में नाराज़गी देखी जा रही है

सभी ने एक सुर में दिल्ली सरकार के खिलाफ अवाज़ा उठाई और कहा की दिल्ली सरकार मनमाने तरिके से काम कर रही है। क्योंकि सिनेमा हॉल में क्षमता के 50 प्रतिशत लोगों को अनुमति हैं लेकिन बैंक्वेट हॉल में ऐसा नहीं किया गया। जिस बैंक्वेट की क्षमता 2000 लोगों की है वहां भी 50 औ जहां 500 की क्षमता है वहां भी 50 लोगों को अनुमति देना कहां तक जायज़ है।कुछ लोगों ने यह भी बताया की अगर यह फैसला दिल्ली सरकार ने वापस नहीं लिया तो बहुत जल्द कुछ बैंक्वेट मालिकों के आत्महत्या की खबरें सामने आ सकती हैं।

ये भी पढ़ेंhttps://apnipatrika.com/hindu-temple-found-during-excavation-in-pakistan/

यही वजह है मीटिंग में कुछ लोग धऱना प्रदर्शन और चक्का जाम करने की बात कर रहे थे। लेकिन बाद में दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दायर करने पर सहमती बनी और सभी ने विचार रखा की सभी एसोसिएशन मिल कर सामुहिक रुप से संगठित होकर दिल्ली हाई कोर्ट में ज्यादा से ज्यादा हस्ताक्षर के साथ याचिका दायर करेंगे। लेकिन देखना ये होगा की दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका पर कब और कैसे सुनवाई होती है।

देश और दुनिया की तमाम ख़बरों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल “दिल्ली दर्पण टीवी” सब्सक्राइब करे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.