Wednesday, June 19, 2024
Homeअपराधगुरुग्राम में हुई एक और वारदात

गुरुग्राम में हुई एक और वारदात

प्रियंका आनंद

पुरा देश जहॉ कोरोना माहामारी से जुझ रहा है तो वही दुसरी ओर सामाजिक अपराध रुकने का नाम नही ले रहे है। एक बार फिर एसी ही वारदात सामने आई है।  आपको बता दे कि मूल रुप से बिहार में रहने वाली युवती अपनी दो सहेलियों के साथ वजीराबाद में रहती थी। शुक्रवार को ईद के मौके पर युवती ने अपनी सहेलियों के साथ मिलकर चिकन पारटी करने का मन बनाया। मिट ना मिलने पर दो सहेलियॉ बाइक पर सवार हो कर पटौदी की ओर चली गयी।

रास्ते में एक स्कोपिर्यो गाड़ि में तीन अवारा ल़डको ने उनका पिछा करना शुरु कर दिया और गाडि उनकी बाइक के आगे लगा दी। पहले तो जबरन इन सभी लड़कियों का मोबाइल फोन और उनके पैसे छिन लिए। उसके बाद लडकियों को डरा धमका कर गाड़ि में बैठाया और गॉव जुडोल के पास एक खेत में ले जा कर उनके साथ दुश्कर्म भी किया। सभी लड़कों ने दोनों युवतियों के साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद उन लडकियों को गुरुग्राम के एक मॉल के पास छोड़कर चले गए।

यह भी पड़े – कोरोना में देसी नुस्खों का कमाल

महिला थाना मानेसर की एस एच ओ पूनम हुड्डा का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जगह जगह छापे मारे जा रहे है और उनकी पहचान भी हो गयी है। साथ ही घटनास्थल का मुआवना भी किया जा चुका है ताकी आरोपियों को जल्द से जल्द सजा दी जा सके और पीड़ित का मेडिकल भी किया गया है। हमारी यह पुरी कोशिश है कि जल्द ही आरोपियों को उनके किए की सज़ा दी जाए और पीड़ित को इंसाफ दिया जा सके।

देश और दुनिया की तमाम ख़बरों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल अपनी पत्रिका टीवी (APTV Bharat) सब्सक्राइब करे ।

आप हमें Twitter , Facebook , और Instagram पर भी फॉलो कर सकते है।                      

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments