Friday, April 19, 2024
Homeअपनी पत्रिका संग्रहअल्लू अर्जुन की पुष्पा: द रूल से खतरनाक लुक है पुष्पा का,...

अल्लू अर्जुन की पुष्पा: द रूल से खतरनाक लुक है पुष्पा का, लोगों ने जमकर की तारीफ

मुंबई, 08अप्रैल। अभिनेत्री रश्मिका मंदाना, अल्लू अर्जुन की आने वाली फिल्म पुष्पा: द रूल में अपनी यादगार भूमिका, श्रीवल्ली को फिर से दिखाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह सुकुमार द्वारा निर्देशित ब्लॉकबस्टर फिल्म पुष्पा: द राइज की अगली कड़ी है। उसके जन्मदिन के अवसर पर, निर्माताओं ने रश्मिका के श्रीवल्ली के रूप में एक नए पोस्टर को लॉन्च किया। इस पोस्टर में वह बहुत खूबसूरत लग रही हैं।
पुष्पा 2 द रूल फिल्म का ट्रेलर के बाद फिल्म के हीरा अल्लू अर्जुन ने खुद अपना पोस्टर जारी किया है और अपने जन्मदिन पर अपने फैंस को तोहफा दिया है। इसमें वह काफी खतरनाक लुक में नजर आ रहे हैं। पोस्टर देखकर आप अंदाजा नहीं लगा सकते हैं कि फिल्म की कहानी क्या हो सकती है। पर ट्रेलर और पोस्टर दोनों की काफी दिलचस्प है।

इससे पहले फिल्म के निर्माताओं ने ट्विटर पर रश्मिका मंदाना के नए पोस्टर को श्रीवल्ली के रूप में शेयर किया। लाल साड़ी में वह बहुत खूबसूरत लग रही हैं, उनके बाल खुले हैं और लाल बिंदी इस खूबसूरती में चार चांद लगा रही हैं। फैंस इस पोस्टर पर प्यार बरसा रहे हैं। वह यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि फिल्म के दूसरे भाग में अभिनेत्री क्या-क्या करने वाली हैं। पहले भाग में दर्शकों ने श्रीवल्ली के रूप में उन्हें काफी पसंद किया था। पोस्टर को साझा करते हुए, निर्माताओं ने लिखा, टीम पुष्पा: द रूल भव्य श्रीवल्ली उर्फ रश्मिका, जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई। आप हमारे दिलों पर राज करती रहें।

Allu Arjun's Pushpa: Pushpa's dangerous look from The Rule, people praised fiercely
यह प्रशंसकों के लिए एक ट्रीट होने वाला है क्योंकि अगले कुछ दिनों में एक और अपडेट आ रहा है। पुष्पा २ का मोस्ट अवेटेड टीजर, जो हाल ही में आंध्र प्रदेश में शुरू हुआ था, को आखिरकार रिलीज की तारीख मिल गई है। नवीनतम अपडेट के अनुसार, बहुप्रतीक्षित टीजर, जिसे पहली झलक वीडियो का नाम दिया गया है, आज यानी ७ अप्रैल को लीडिंग मैन अल्लू अर्जुन के ४१वें जन्मदिन के विशेष अवसर पर रिलीज किया जाएगा। निर्माताओं द्वारा हाल ही में एक विशेष पोस्टर के साथ रोमांचक अपडेट की पुष्टि की थी। फिर, निर्माताओं ने यह घोषणा करने के लिए एक वीडियो भी साझा किया कि अल्लू अर्जुन उर्फ पुष्पा की पहली झलक ७ अप्रैल को शाम ४ बजे सामने आएगी।
वीडियो में पुष्पा की खोज दिखाई जा रही है। जिसमें लोग रैलियां कर रहे हैं, और टेलीविजन चैनल उसके बारे में बात कर रहे हैं। मेकर्स ने लिखा कि हंट फॉर पुष्पा ७ अप्रैल को रिलीज होगी। आपको बता दें कि पुष्पा की रिलीज ने अल्लू अर्जुन पूरे देश में प्यार और प्रसिद्धि दिलाई। अगली कड़ी, पुष्पा: द रूल में अभिनेता अपनी भूमिका में लौट आएंगे। सीक्वल में रश्मिका मंदाना को श्रीवल्ली, फहद फासिल भी होंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments