Wednesday, April 17, 2024
Homeअपनी पत्रिका संग्रहबिहार के बाद तमिलनाडु पुलिस का एक्शन, यूट्यूबर मनीष कश्यप के खिलाफ...

बिहार के बाद तमिलनाडु पुलिस का एक्शन, यूट्यूबर मनीष कश्यप के खिलाफ लगाया एनएसए

नई दिल्ली, 08 अप्रैल। बिहार पुलिस के बाद अब तमिलनाडु पुलिस ने यूट्यूबर मनीष कश्यप के खिलाफ बड़ा एक्शन लिया है। मनीष पर तमिलनाडु पुलिस ने राष्ट्रीय सुरक्षा कानून यानी एनएसए दर्ज किया है। मदुरै पुलिस ने गुरुवार को कहा है कि मनीष कश्यप ने बिहार के प्रवासी श्रमिकों का भ्रामक वीडियो जारी किया था, जिसके तहत यह एक्शन हुआ है। मदुरै की स्थानीय कोर्ट ने मनीष कश्यप को १९ अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया था।
मदुरै पुलिस ने कहा, ‘तमिलनाडु में बिहारी प्रवासी मजदूरों पर हमले के फर्जी वीडियो प्रसारित करने वाले मनीष कश्यप को एनएसए एक्ट के तहत हिरासत में लिया गया है।’ मनीष कश्यप ने बिहार पुलिस और इकोनॉमिक ऑफेंस यूनिट की एक के बाद एक कई रेड के चलते १८ मार्च को बेतिया के जगदीशपुर थाने में आत्मसमर्पण किया था। तमिलनाडु में बिहार के प्रवासियों से संबंधित एक भ्रामक वीडियो प्रसारित करने आरोप में उनके खिलाफ बिहार और तमिलनाडु दोनों जगहों पर केस दर्ज किया गया है।
बिहार पुलिस ने यूट्यूबर के बैंक अकाउंट्स को फ्रीज कर दिया था। मनीष कश्यप और युवराज सिंह राजपूत के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस को गिरफ्तारी वारंट भी मिला था। पुलिस ने जमुई जिले के एक आरोपी अमन कुमार को पहले ही गिरफ्तार किया था।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments