Wednesday, April 17, 2024
HomeराजनीतिUP Politics : टिकट कटने से तिलमिलाए पूर्व कांग्रेसी नेता राजकुमार राजू...

UP Politics : टिकट कटने से तिलमिलाए पूर्व कांग्रेसी नेता राजकुमार राजू ने की अजीबोगरीब हरकत, अतीक की कब्र पर चढ़ाया तिरंगा

अतीक हत्याकांड का मुद्दा भी राजनीतिक हलचल को बढ़ा रहा है जिसमें पक्ष-विपक्ष के नेता अपने-अपने विवेक से बयानबाजी कर रहे हैं। इसी बीच कांग्रेस के एक वार्ड मेंबर प्रत्याशी का वीडियो बुधवार को तेजी से वायरल हुआ है।

प्रयागराज । यूपी में निकाय चुनाव की घोषणा के बाद चुनावी दलों ने अपने प्रत्याशियों को भी मैदान में उतार दिया है। हाल ही में अतीक हत्याकांड का मुद्दा भी राजनीतिक हलचल को बढ़ा रहा है, जिसमें पक्ष-विपक्ष के नेता अपने-अपने विवेक से बयानबाजी कर रहे हैं। इसी बीच कांग्रेस के एक वार्ड मेंबर प्रत्याशी का वीडियो बुधवार को तेजी से वायरल हुआ है, जिसमें वह अतीक अहमद को शहीद कह रहे हैं और भारत रत्न देने की मांग की है।

 

अतीक अहमद को भारत रत्न देने की मांग करने वाले कांग्रेस नेता राजकुमार उर्फ राजू हैं, जिन्हें कांग्रेस ने प्रयागराज नगर निगम के वार्ड नंबर 43 से प्रत्याशी बनाया था। उनका वीडियो वायरल हुआ तो कांग्रेस की किरकिरी होने लगी तो पार्टी ने तत्काल प्रभाव से राजू की टिकट काट दी और पार्टी से 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया है।

अतीक की कब्र पर किया सजदा और फातिहा पढ़ा

अब, टिकट कटने से तिलमिलाए राजू ने ऐसी हरकत कर दी है, जिससे उन पर मुकदमा भी दर्ज हो सकता है। दरअसल, अतीक को भारत रत्न देने की मांग करने वाले वीडियो के बाद राजू का एक और वीडियो भी सामने आ गया है।

इस वीडियो में राजू प्रयागराज के कसारी मसारी स्थित कब्रिस्तान में दिख रहे हैं। माफिया अतीक अहमद को यहीं दफनाया गया है। राजू ने अतीक की कब्र पर तिरंगा झंडा चढ़ाया और विवादित नारे भी लगाए। इसके बाद राजू ने अतीक की कब्र पर सजदा किया और फातिहा भी पढ़ा।

हालांकि, इस मामले में पुलिस की तरफ की किसी भी प्रकार की कार्रवाई की पुष्टि नहीं की है, लेकिन इतना जरूर है कि राजकुमार के इन कारनामों ने उन्हें चर्चा के विषय में राष्ट्रीय स्तर पर ला खड़ा कर दिया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments