Friday, April 19, 2024
Homeअन्यNoida News : प्राधिकरण के अत्याचार से प्रभावित वेंडर्स का सीटू के...

Noida News : प्राधिकरण के अत्याचार से प्रभावित वेंडर्स का सीटू के नेतृत्व में धरना प्रदर्शन पांचवें दिन भी जारी रहा

नोएडा। सत्यापित वेंडर्स का ड्रा का लाइसेंस जारी करने, किराया राशि को कम करने, कोविड-19 की अवधि का किराया माफ करने, वेंडिंग जोनों में बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध कराने, निरस्त किए गए लाइसेंसों को पुनः बहाल करने, कार्य स्थलों के पास ही वेंडिंग जोन बनाने, स्थाई टीवीसी कमेटी का गठन करवाने, जिन वेंडर्स का अभी तक सत्यापन नहीं हुआ है उनका सत्यापन करवाने, वेंडिंग जोन आवंटन में हुई गलतियों को ठीक करवाने आदि लंबित मांगों एवं बिना लाइसेंस प्राप्त वेंडर को अवैध बताकर या अतिक्रमण के नाम पर नोएडा प्राधिकरण द्वारा रोजगार करने से रोकने हटाने/ भगाने, ठेली व समान को नष्ट करने या जप्त करने के लिए चलाए जा रहे अभियान को बंद कराकर वेंडर्स की लंबित समस्याओं/ मांगों का समाधान करने व वेंडर्स को व्यवस्थित करने का अभियान शुरू करवाने के लिए और रेहड़ी पटरी फुटपाथ के दुकानदारों पर प्राधिकरण द्वारा किए जा रहे अमानवीय व्यवहार व रोजी-रोटी पर हमले के खिलाफ सीटू के नेतृत्व में एकजुट होकर पथ विक्रेताओं ने नोएडा प्राधिकरण पर धरने के पांचवें दिन 19 अप्रैल 2023 को भी जोरदार तरीके से धरना- प्रदर्शन किया।


वेंडर्स के आंदोलन का अखिल भारतीय जनवादी महिला समिति ने समर्थन करते हुए समिति की दिल्ली एनसीआर अध्यक्ष मैमूना व जिला प्रभारी आशा यादव ने संबोधित किया और कहा कि वेंडर्स के हक अधिकारों की लड़ाई में महिला समिति उनके साथ है।

प्रदर्शन को वेंडर्स के प्रतिनिधि विनीता राघव, हरी गुप्ता, सतीश, मोतीलाल, बृजेश कुमार, रमाशंकर पाल, रामेश्वर स्वामी, राकेश, चंदन, फतेह सिंह, अमित रस्तोगी आदि ने संबोधित किया और कहा कि मांगें पूरी होने तक हमारा संघर्ष जारी रहेगा। साथ ही उन्होंने 20 अप्रैल 2023 को प्रातः 10:00 बजे तक सभी वेंडर से एकजुट होकर नोएडा प्राधिकरण कार्यालय सेक्टर- 6, नोएडा धरना स्थल पर पहुंचने की अपील किया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments