Friday, April 19, 2024
HomeअपराधUP: परीक्षा देकर लौट रही छात्रा की दिनदहाड़े हत्या, खून से लथपथ...

UP: परीक्षा देकर लौट रही छात्रा की दिनदहाड़े हत्या, खून से लथपथ हालत में मिला शव, अखिलेश ने योगी सरकार को घेरा

उरई : एट थाना क्षेत्र में हाईवे पुल के समीप कोटरा रोड पर एक छात्रा की गोली मारकर हत्या दी गई। वारदात के बाद आरोपित मौके से भाग गया। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। अंदेशा जताया जा रहा है कि एकतरफा प्यार में नाकाम होने पर किसी ने हत्या की है। पुलिस अधीक्षक ने घटनास्थल का मुआयना कर स्थानीय पुलिस के अलावा एसओजी व सर्विलांस सेल की टीम को भी जांच में लगा दिया है।

परीक्षा खत्म होने के बाद वह करीब बारह बजे घर लौट रही थी। इसी दौरान कोटरा रोड हाईवे पुल के किसी बाइक सवार ने उसे गोली मार दी और वहां से भाग गया। वारदात के बाद वहां सनसनी फैल गई। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई।

 

कालेज की ड्रेस में सड़क पर खून से लथपथ पड़ी छात्रा अंतिम सांसें गिन रही थी। आननफानन उसे एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा गया, लेकिन इसी बीच उसकी मौत हो गई।

दिनदहाड़े छात्रा की हत्या किस वजह से की गई। अभी यह साफ नहीं है। स्थानीय पुलिस के अलावा एसपी डा. ईरज राजा मौके पर पहुंच गए और घटनास्थल का मुआयना दिया।

वहीं इस घटना को लेकर अखिलेश यादव ने योगी सरकार का घेराव किया है। घटना की तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि भाजपा सरकार ~ अपराध-ही-अपराध।

 

छात्रा के मोबाइल फोन का सीडीआर पुलिस निकाल रही है। पुलिस अधीक्षक डा. ईरज राजा का कहना है कि घटना की गंभीरता से जांच की जा रही है। थाना पुलिस के अलावा एसओजी को भी जांच में लगाया गया है। जल्द कातिल की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

घटनास्थल पर एक तमंचा भी मिला है। जिससे लगता है कि उसी तमंचा से छात्रा को गोली मारी गई। वारदात के बाद छात्रा की मां सुनीता व भाई श्रीचंद रोते-बिलखते हुए मौके पर पहुंच गए।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments