Friday, April 19, 2024
HomeअपराधAtiq Murder : अतीक ने अपने पिता की कब्र पर लिखवाई थी...

Atiq Murder : अतीक ने अपने पिता की कब्र पर लिखवाई थी कुरआन पाक की यह आयत, अतीक को खुद पता थी हकीकत

प्रयागराज । Atiq Ahmad Grave अतीक अहमद और अशरफ अहमद का दफन प्रयागराज के कसारी मसारी कब्र‍िस्‍तान में हो गया है। अतीक के पिता की कब्र के पास ही अतीक अहमद और अशरफ को दफनाया गया है। कुछ दूरी पर ही अतीक की मां की कब्र है। वहीं कुछ दूरी पर ही अतीक अहमद के बेटे असद अहमद की भी कब्र है। यान‍ि की अतीक अहमद के परिवार के काफी सदस्‍य इस कब्रि‍स्‍तान में मौजूद हैं।

अतीक के पिता की कब्र पर लिखी है कुरआन की आयत

 

अतीक अहमद के प‍िता का नाम फ‍िरोज अहमद था। अतीक के पिता प्रयागराज में तांगा चलाते थे। अतीक अहमद के पिता का इंतकाल होने के बाद उन्‍हें प्रयागराज के कसारी मसारी कब्र‍िस्‍तान में दफनाया गया। फ‍िरोज अहमद के कब्र पर पत्‍थर की एक तख्‍ती लगी है। उस पर कुरआन पाक की आयत लिखी है। जिसका मतलब है क‍ि जिसको जिंदगी मिली है उसको एक दिन मरना ही है। जो दुन‍िया में आया है उसको एक दिन मरकर वापस जाना है।

लोग बताते हैं कि अतीक के पिता बेहद सरल स्‍वभाव के थे। वो तांगा चलाकर अपने परिवार का भरण पोषण करते थे। उन्‍होंने काफी कोशिश की कि अतीक पढ़ लिख जाए। लेकिन अतीक के मुकद्दर में कुछ और लिखा था। अतीक दसवीं कक्षा में फेल हुआ और उसके बाद उसने जुर्म की दुनिया में कदम रखा। महज 17 की उम्र में अतीक के खिलाफ पहला मुकदमा दर्ज हुआ।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments