Monday, May 27, 2024
Homeअपराधगाँव के ही व्यक्ति ने बच्ची से बलात्कार के बाद की हत्या।

गाँव के ही व्यक्ति ने बच्ची से बलात्कार के बाद की हत्या।

उत्तर प्रदेश सरकार जहां बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देती है तो वहीं दूसरी ओर ज़मीन पर हकीकत कुछ और ही नजर आती है, दरअसल उत्तर प्रदेश के कुशीनगर से एक ऐसा ही मामला सामने आया था जहां एक 11 साल की बच्ची का शव अर्धनगन हालत में बरामद हुआ था

यह भी पढ़ेंउत्तर प्रदेश के कुशीनगर में नाबालिग की हत्या।

मामला उत्तर प्रदेश के कुशीनगर का है जहां शुक्रवार शाम तकरीबन 5 बजे 11 वर्षीय नाबालिग बच्ची के अचानक घर से गायब होने की खबर मिली जिसके बाद परिजनों द्वारा बच्ची को ढूंढा गया लेकिन न मिलने से गांव में हड़कंप मच गया, गांव में ढूढ़ने के बाद बच्ची का शव अर्धनग्न हालत में तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के गांव गुरवलिया के टोला देवीपुर के पास एक खेत में मिला.. बच्ची की गला रेतकर बेरहमी से हत्या कर दी गयी थी.. तो वहीं  शव से थोड़ी दूर खेत में ही नाबालिग के कपड़े पड़े मिले मृतका के परिजनों का कहना है कि उसके साथ सामूहिक दुराचार करने के बाद हत्या की गयी थी।

तो वहीं शव मिलने के बाद कुशीनगर के पुलिस कप्तान के अलावा फोरेंसिक टीम और डॉगस्क्वायड ने मौके पर पहुंचकर जांच की और पुलिस कप्तान के मुताबिक हत्यारे की शिनाख्त कर ली गयी है, और दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है साथ ही रिपोर्ट में रेप की पुष्टी भी हो गई है।

इस मौके पर स्थानीय विधायक भी पहुंचे और परिजनों को सांतवना दी

हफ्ते के भीतर ही पुलिस की तेज़ तर्रार कार्रवाई से गांव के लोगों में खुशी का माहौल है तो वहीं नाबालिग बच्ची के साथ हुई घटना के कारण रोष व्याप्त है ।

यह भी पढ़ेंबलात्कार के बाद बच्ची की हत्या

देश और दुनिया की तमाम ख़बरों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल अपनी पत्रिका टीवी (APTV Bharat) सब्सक्राइब करे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments