उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में नाबालिग की हत्या।

उत्तर प्रदेश सरकार जहां बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देती है तो वहीं दूसरी ओर ज़मीन पर हकीकत कुछ और ही नजर आती है, दरअसल उत्तर प्रदेश के कुशीनगर से एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां एक 11 साल की बच्ची का शव अर्धनगन हालत में बरामद हुआ है

मामला उत्तर प्रदेश के कुशीनगर का है जहां शुक्रवार शाम तकरीबन 5 बजे 11 वर्षीय नाबालिग बच्ची के अचानक घर से गायब होने की खबर मिली जिसके बाद परिजनों द्वारा बच्ची को ढूंढा गया लेकिन न मिलने से गांव में हड़कंप मच गया, गांव में ढूढ़ने के बाद बच्ची का शव अर्धनग्न हालत में तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के गांव गुरवलिया के टोला देवीपुर के पास एक खेत में मिला.. बच्ची की गला रेतकर बेरहमी से हत्या कर दी गयी थी.. तो वहीं  शव से थोड़ी दूर खेत में ही नाबालिग के कपड़े पड़े मिले मृतका के परिजनों का कहना है कि उसके साथ सामूहिक दुराचार करने के बाद हत्या की गयी है।

तो वहीं शव मिलने के बाद कुशीनगर के पुलिस कप्तान के अलावा फोरेंसिक टीम और डॉगस्क्वायड ने मौके पर पहुंचकर जांच की और पुलिस कप्तान के मुताबिक हत्यारे की शिनाख्त कर ली गयी है, जल्द ही उसे गिरफ्तार भी किया जाएगा।

इस मौके पर स्थानीय विधायक भी पहुंचे और परिजनों को सांतवना दी, साथ ही मामले पर कार्रवाई की बात भी की। फिलहाल लोगों को अब इंतजार है कि कब इस घटना के आरोपी पकड़े जाएंगे और कब इस नाबांलिग बच्ची को इंसाफ मिल पाएगा।

यह भी पढ़ेंबलात्कार के बाद बच्ची की हत्या

देश और दुनिया की तमाम ख़बरों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल अपनी पत्रिका टीवी (APTV Bharat) सब्सक्राइब करे।

Comments are closed.