माँ बाप के सामने किया बेटे का क़त्ल

दिल्ली के करवाल नगर में रहने वाले राहुल उर्फ़ बंटी जिसकी उम्र 27 साल बताई जा रही है शुक्रवार की रात यहाँ कुछ नकाबपोश बदमाशो ने घर में घुस कर राहुल के उपर चाकू से ताबतोड़ा वार कर दिए जहाँ आनन फानन में उसे पास के ही जीटीबी अस्पताल ले जाया गया जहाँ ज्यादा खून बह जाने की वजह से राहुल की मौत हो गई। राहुल एक नामी आइस्क्रीम कंपनी में रीजनल मैनेजर था। घर के दरवाजे पर लगे सीसीटीवी कैमरे में बदमाश कैद हुए हैं। पुलिस के मुताबिक राहुल परिवार के साथ गली नंबर-4, करावल नगर में रहते थे।

हत्या का मामला दर्ज कर पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से बदमाशों का पता लगाने का प्रयास कर रही है। राहुल के पिता ने बातया शुक्रवार रात को खाना खाने के बाद राहुल अपने कमरे में सोने चला गया। तभी 11 बजे आधा दर्जन नकाबपोश बदमाशों ने राहुल के घर का दरवाजा खटखटाया बलवंत ने बिना दरवाजा खोले लड़कों से पूछताछ की तो उन्होंने कहा की वह राहुल से मिलने आये है और उन्होंने दरवाज़ा खोल दिया। तभी वो आधा दर्जन नकाबपोश अंदर घुसे और राहुल को घर में ढूंढने लगे और बाद में माता-पिता के सामने ही उसके ऊपर चाकू से कई वार कर दिए।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों का कहना है कि गेट पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज ले ली गई है। विभिन्न दृष्टिकोणों से मामले की छानबीन की जा रही है। बताया जा रहा है की दिवाली के दिन राहुल का घर के पास ही कुछ युवकों से झगड़ा हो गया था। दरअसल, घर के पास कार में बैठकर कुछ युवक शराब पी रहे थे। राहुल ने जब युवकों से कहीं और जाने के लिए कहा तो युवक उससे उलझ गए। मारपीट के बाद पुलिस कॉल भी हुई थी। जिसमे करावल नगर की पुलिस ने दोनों पक्षों के बीच आपसी समझोता भी करवाया था। आंशका है की इस हत्या के पीछे उस झगडे की वजह तो नहीं.

20 दिसम्बर को राहुल की शादी होनी थी जिस घर में खुशियो को घर लाने की तैयारी हो रही थी वहां आज मातम पसरा है राहुल के माता पिता के आंसू थमने का नाम ही नहीं ले रहे है| पिता ने दिल्ली पुलिस से गुहार लगायी है की वे जल्द से जल्द उनके बेटे के कातिल को पकडे और सजा दे.

Comments are closed.