Monday, April 15, 2024
Homeअपनी पत्रिका संग्रहजूनियर एनटीआर की फिल्म एनटीआर ३० से जुड़े सैफ अली खान, शुरू...

जूनियर एनटीआर की फिल्म एनटीआर ३० से जुड़े सैफ अली खान, शुरू की शूटिंग

जूनियर एनटीआर की फिल्म एनटीआर ३० पिछले कुछ वक्त से लगातार चर्चा में है। आए दिन फिल्म से जुड़ी तरह-तरह की जानकारियां सामने आ रही हैं। अब मंगलवार को निर्माताओं ने ऐलान किया कि अभिनेता सैफ अली खान  एनटीआर ३० से जुड़ गए हैं और उन्होंने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें सैफ, एनटीआर और कोराताला शिवा साथ नजर आ रहे हैं।
 एनटीआर ३० के जरिए जाह्नवी कपूर अपना तेलुगू डेब्यू करने वाली हैं और उन्होंने भी फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में शुरू कर दी है। शिवा द्वारा निर्देशित यह फिल्म ५ अप्रैल, २०२४ को दुनियाभर के सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। अभी तक एनटीआर की इस ३०वीं फिल्म के नाम का खुलासा नहीं हुआ है। यह एक पैन इंडिया फिल्म है, जो तेलुगु समेत तमिल, मलयालम और हिंदी में रिलीज होगी।
आपको बता दें कि हाल ही में खबर आया था कि सैफ अली खान ने जूनियर एनटीआर की फिल्म एनटीआर ३० का प्रस्ताव को ठुकरा दिया था। मूवी में रोल कमजोर होने की वजह से एक्टर ने अपने हाथ पीछे खींच लिए हैं। हालांकि, जिसको लेकर किसी भी प्रकार का आधिकारिक बयान अब तक सामने नहीं आया था। अब निर्माताओं ने अभिनेता सैफ अली खान को एनटीआर ३० में खलनायक की भूमिका के लिए साइन कर लिया है। आपको बता दें कि एनटीआर ३० में तीन विलेन दिखाई देने वाले है। विजय सेतुपति और चियान विक्रम इस मूवी में नकारात्मक भूमिका निभाते हुए दिखाई देने वाले है।
निर्देशक कोराताला शिवा यह सुनिश्चित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं कि एनटीआर ३० सबसे बड़ी और बेहतरीन फिल्म हो। बीते एक वर्ष से वह इस प्रोजेक्ट पर जमकर मेहनत करने में लगे हुए है। मूवी को संगीत से सजाने की जिम्मेदारी अनिरुद्ध रविचंदर के कंधों पर है। इसे ५ अप्रैल २०२४ को रिलीज करने की तैयारी है। गौरतलब है कि जूनियर एनटीआर को इससे पहले एसएस राजमौली की मूवी आरआरआर में आखिरी बार देखा गया था। हाल ही में मूवी के गाने नाटू-नाटू ने ऑस्कर जीतकर पूरी दुनिया में देश का नाम रौशन कर दिया था।
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments