Sunday, June 23, 2024
HomeराजनीतिPM मोदी आज 50 लाख कार्यकर्ताओं के साथ करेंगे बैठक, कर्नाटक जीतने...

PM मोदी आज 50 लाख कार्यकर्ताओं के साथ करेंगे बैठक, कर्नाटक जीतने के लिए झोंक रहे पूरी ताकत

 Karnataka Election 2023 रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए बुधवार को बेलागवी और बागलकोट जिलों में पार्टी के प्रचार अभियान में शामिल होंगे। कोरोना संक्रमण के कारण वह अभी तक रक्षा मंत्री पार्टी द्वारा जारी भाजपा के स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल हैं।

Karnataka Election 2023: बेंगलुरु । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज गुरुवार 27 अप्रैल को कर्नाटक में 50 लाख भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ वर्चुअली बैठक करेंगे। केंद्रीय कृषि और किसान कल्याण राज्य मंत्री शोभा करंदलाजे ने मंगलवार को कहा कि 58,112 बूथों से पार्टी कार्यकर्ता बैठक में शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि कर्नाटक में डबल इंजन सरकार की सत्ता में वापसी सुनिश्चित करने के लिए प्रधानमंत्री पार्टी के लाखों कार्यकर्ताओं से वर्चुअली जुड़ेगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी कार्यकर्ताओं से बात करेंगे और उन्हें पार्टी के लिए काम करने के लिए प्रोत्साहित करेंगे।

 

पीएम मोदी छह दिनों में करेंगे 15 जनसभाएं और रोड शो

भाजपा ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव जीतने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। पीएम मोदी के शेड्यूल के अनुसार, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी राज्य में छह दिनों में लगभग 15 जनसभाएं और रोड शो करेंगे, जिससे राज्य में सत्ता बरकरार रखने के लिए पार्टी के प्रयासों को महत्वपूर्ण गति मिलेगी। प्रधानमंत्री 28 अप्रैल को चुनाव प्रचार शुरू करेंगे और 7 मई तक जारी रहेंगे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 28 अप्रैल, 29 अप्रैल, तीन मई, चार मई, छह मई और सात मई को प्रचार करेंगे।

केंद्रीय मंत्री प्रल्हाद जोशी के अनुसार, पीएम मोदी अपने प्रचार अभियान की शुरुआत बेलगावी से करेंगे। वह कर्नाटक के सबसे बड़े जिलों में से एक बेलगावी में चिकोडी, कित्तूर और कुडाची का दौरा करेंगे। प्रधानमंत्री उत्तर कन्नड़ जिले का भी दौरा करेंगे। कर्नाटक में भाजपा सत्ता बरकरार रखने के लिए पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह ने अभी से अपना चुनावी अभियान शुरू कर दिया है। दोनों ही लगातार चुनाव प्रचार कर रहे हैं।

राजनाथ सिंह आज से चुनावी अभियान में शामिल होंगे

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए बुधवार को बेलागवी और बागलकोट जिलों में पार्टी के प्रचार अभियान में शामिल होंगे। कोरोना संक्रमण के कारण वह अभी तक रक्षा मंत्री पार्टी द्वारा जारी भाजपा के स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत भाजपा के बड़े नाम विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी के स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल हैं।

हमें एक भी मुस्लिम वोट की जरूरत नहीं: ईश्वरप्पा

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में अब बेहद कम दिन बचे हैं। मतदान से पहले राज्य में जमकर बयानबाजी चल रही है। बयानों के इस दौर में राज्य के पूर्व डिप्टी सीएम के.एस. ईश्वरप्पा का एक बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि भाजपा को शिमोगा विधानसभा सीट पर एक भी मुस्लिम वोट की जरूरत नहीं है। ईश्वरप्पा ने जिस मीटिंग में यह बयान दिया, उसमें बीएस येदियुरप्पा और उनके बेटे बीवाई विजयेंद्र भी शामिल थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments