Sunday, May 19, 2024
Homeअपनी पत्रिका संग्रहमुंबई के 'सूर्य' को लगा ग्रहण, ट्विटर पर आई मीम्स की बाढ़

मुंबई के ‘सूर्य’ को लगा ग्रहण, ट्विटर पर आई मीम्स की बाढ़

मुंबई, 12 अप्रैल। अब तक टूर्नामेंट में लचर प्रदर्शन करती हुए हार का सामना कर रही मुंबई टीम इंडियन की टीम के स्टार खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव का खराब प्रदर्शन जारी है हालांकि मुंबई दिल्ली के सामने किसी तरह से जीत हासिल करने में सफल हुई लेकिन सूर्यकुमार यादव का खराब प्रदर्शन जारी रहा और वह एक बार फिर गोल्डन डक पर पवेलियन लौट गए। पिछली छह पारियों में यह चौथी बार है जब वह शून्य पर आउट हुए हैं। उनके इस खराब प्रदर्शन को देखते हुए ट्विटर और सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है।
भारतीय क्रिकेट टीम के मिस्टर ३६० सूर्यकुमार यादव का बल्ला आईपीएल में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रहा है। ११ अप्रैल को खेले गए मैच में भी दिल्ली के सामने सूर्यकुमार यादव जीरो रन पर आउट हो गए। मुंबई इंडियंस बनाम दिल्‍ली कैपिटल्‍स मैच के दौरान तो सूर्यकुमार यादव ने एक ही मैच में तीन गलतियां कर दी। पहले फिल्डिंग कर रही मुंबई की टीम के इस बैटर ने फाइन लेग पर एक आसान कैच टपका दिया। इस तरह के कैच आमतोर पर आसानी से लपके जाते हैं। केवल इतने से ही काम नहीं चला. कैच टपकाने के साथ-साथ सूर्या चोटिल भी हो गए। गेंद उनके आंख के पास जाकर लगी।
चोटिल होकर उन्‍हें मैदान से बाहर जाना पड़ा। बताया जा रहा है कि इस चोट के चलते ही सूर्यकुमार यादव अपने रेगुलर स्‍थान नंबर-३ पर बैटिंग के लिए नहीं आए। उनके स्‍थान पर तिलक वर्मा को भेजा गया जिन्‍होंने २९ गेंदों पर ४१ रनों की पारी खेली। चौथे नंबर पर खेलने आए सूर्यकुमार यादव एक बार फिर पहली गेंद पर आउट हो गए। मुकेश कुमार ने उनका विकेट चटकाया।
सूर्यूकुमार यादव भले ही अपने करियर में इस वक्‍त बुरे दौर से गुजर रहे हों लेकिन फैन्‍स उम्‍मीद कर रहे हैं कि जल्‍द ही भारत का ये सूरज फिर चमकेगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments