मुख्तार को लगी यूपी की हवा, बिगड़ी तबीयत हुई ठीक

नेहा राठौर

बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी की यूपी में आते ही बिगड़ी तबीयत अचानक से ठीक हो गई है। रोपड़ जेल से मोहाली कोर्ट तक व्हील चेयर पर बैठकर जाने वाला मुख्तार जैसे ही बांदा जेल पहुंचा वो खुद बैरक के अंदर चल कर गया। हैरानी के बात है जो कल तक खुद को बीमार बताकर व्हील चेयर पर बैठा था। बुधवार को बांदा जेल में खुद अपने पैरों पर चलकर गया।  

बता दें कि जैसे ही मुख्तार बांदा जेल पहुंचा वहां जेलर ने उसे व्हीलचेयर ऑफर किया, लेकिन मुख्तार ने व्हीलचेयर की तरफ़ देखे बिना अपने दोनों बैग को उठाकर सीधे अंदर चला गया। जानकारी के मुताबिक, हाल ही में मुख्तार की मेडिकल रिपोर्ट सामने आई है जिसके अनुसार मुख्तार बिल्कुल ठीक है।

ये भी पढें – दिल्ली में हर व्यक्ति के लिए मास्क पहनना हुआ अनिवार्य

इस दौरान यूपी पुलिस ने एक प्रेस रिलीज जारी की है, जिसमें कहा गया है कि यूपी पुलिस की स्पेशल सुरक्षा टीम द्वारा विचाराधीन बंदी मुख्तार अंसारी को पंजाब की रोपड़ जेल से गेट पर लाया गया और उसके बाद सुबह 5 बजे उसे जेल के अंदर भेजा गया।

पुलिस ने कहा कि मुख्तार को लाने वाली पुलिस की स्पेशल टीम और जेल अधिकारियों की मौजूदगी में सुरक्षाकर्मियों ने सभी सामानों की जांच की, सामान के साथ-साथ मुख्तार की भी अत्याधुनिक डोर फ्रेम मेटल डिटेक्टर, पोल मेटल डिटेक्टर, हैंड हेल्ड मेटल डिटेक्टर आदि मशीनों द्वारा जांच की गई।

इसके बाद बांदा के मेडिकल कॉलेज बांदा के चिकित्सकों की एक टीम ने मुख्तार अंसारी का स्वास्थ्य परीक्षण किया, परीक्षण के मुताबिक फिलहाल उन्हें स्वास्थ्य की कोई समस्या नहीं है। फिर कोर्ट से संबंधित उनके अभिलेखों का परीक्षण किया गया और मुख्तार की सुरक्षा के लिए जेल प्रशासन में इंतजाम किए गए।

देश और दुनिया की तमाम ख़बरों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल अपनी पत्रिका टीवी (APTV Bharat) सब्सक्राइब करे ।

आप हमें Twitter , Facebook , औरInstagram पर भी फॉलो कर सकते है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.