पति ने की पत्नी की हत्या, फिर पुलिस स्टेशन जा, की खुद की कंप्लेंट

-ऋषभ दुआ

उत्तर पश्चिमी दिल्ली के शकूरपुर इलाके में रहने वाले एक नौजवान युवक ने बुधवार को अपनी पत्नी का क़त्ल कर दिया। क़त्ल के तुरंत बाद उसने नेताजी सुभाष पैलेस पुलिस स्टेशन में जाकर कंप्लेंट दर्ज करवाई। उसने बताया कि घर में हो रही लड़ाई के दौरान गुस्से में उसने अपनी पत्नी का क़त्ल कर दिया।

बतादें कि आरोपी ने अपनी पत्नी का गला घोटकर हत्या करदी, फिर भागने की बजाय पुलिस स्टेशन जाकर रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस के मुताबिक पहले उन्हें लगा के इस व्यक्ति की मानसिक हालत ठीक नहीं हैं, पर उसके बार-बार एक ही बात दोहराने के बाद एसएचऔ ने घटना स्थल की जांच करवाई तो पता चला कि वह युवक सच कह रहा था।

पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक इस युवक की पहचान 22 वर्षीय यासीन के नाम से हुई हैं। यासीन कई वर्ष से शकूरपुर इलाके में रह रहा था व मलरूप से वह पश्चिम बंगाल का रहना वाला हैं। उसकी पत्नी की पहचान 20 वर्षीय जाह्नवी के नाम से हुई हैं , जाह्नवी मलरूप से बिहार की रेहनी वाली हैं। दोनों की शादी पिछले वर्ष जनवरी में हुई थी, आये दिन उनके आय को लेकर झगड़े होते थे। यासीन के मुताबिक जाह्नवी उसे बहुत टॉर्चर करती थी, हत्या से पहले भी उन दोनों का देर रात को झगड़ा हुआ था, झगड़े के बाद उसने अपनी पत्नी की गला घोटकर हत्या करदी।

पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर यासीन को गिरफ्तार कर लिया और शव को पोस्टमॉर्टम के लिया भेज दिया। पुलिस के मुताबिक यासीन को भी इस घटना का बेहद अफ़सोस हैं।

Comments are closed.