“रोमांचक मैच के बाद निराश किंग्स”

चेतन पाठक,

शुक्रवार को टॉस जीतकर चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। दूसरा छोर से गेंदबाज़ी कर रहे मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया।

मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज “ट्रेंट बोल्ट” ने शानदार 4 विकेट झटके, यॉर्कर किंग कहे जाने वाले जसप्रीत बुमराह ने भी 2 विकेट झटके, राहुल चहर ने दो और नाथन कल्टर-नील ने एक विकेट झटका।

“ट्रेंट बोल्ट”

चेन्नई सुपर किंग्स की शुरुआत ही बहुत धीरे रही, जहां उन्होंने 3 रन पर 3 विकेट खो दिए और पावर प्ले के खत्म होते – होते 5 विकेट खोकर सिर्फ 24 रन ही बना सकी, फिर सातवें ओवर में “कप्तान धोनी” ने भी अपना विकेट गंवा दिया, और वह अपना कैच “मुंबई इंडियंस” के विकेट कीपर “क्विंटन डी कॉक” को थमा बैठे।

रविंद्र जडेजा के आउट होने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के ऑलराउंडर खिलाड़ी “सैम करन” ने मोर्चा संभाला , उन्होंने 47 गेंदों में 52 रन की पारी खेली पर दूसरे छोर से विकेट गिरते रहे। इसके चलते चेन्नई सुपर किंग्स की पारी 114 रन पर ही सिमट गयी।

अब मुंबई इंडियंस को 120 बॉल में मात्र 115 रन का मामूली सा लक्ष्ये मिला।

बल्लेबाजी करने आये सलामी बल्लेबाज “क्विंटन डी कॉक” और “ईशान किशन” मुंबई इंडियंस ने काफी अच्छी शुरुआत करते हुए खेल को आसानी से 13 ओवर में खत्म कर दिया , टीम ने बिना विकेट गवाएं 114 का मामूली लक्ष्य 13 ओवर में ही पा लिया।

“क्विंटन डी कॉक” और “ईशान किशन” मैच जीतने के बाद

अंक तालिका में टॉप पर पहुंची मुंबई,
इसी के साथ “चेन्नई सुपर किंग” यह मैच भी हार जाने के “बाद प्ले ऑफ” से बाहर हो गई।

“सैम करन” और “कप्तान धोनी”

Comments are closed.