Monday, April 15, 2024
Homeप्रदेशBuds Act : नहीं तो फिर लाखों निवेशक दिल्ली कर्तव्य पथ पर...

Buds Act : नहीं तो फिर लाखों निवेशक दिल्ली कर्तव्य पथ पर बैठकर ले लेंगे केंद्र से हिसाब : मदन लाल आज़ाद 

अपनी पत्रिका ब्यूरो 

ठगी कंपनियों के खिलाफ ठगी पीड़ितों की लड़ाई लड़ रहे जप तप का सम्मेलन उत्तर प्रदेश के प्रयागराज शहर में हुआ। इस सम्मेलन में मुख्य रूप से संगठन के राष्ट्रीय संयोजक मदन लाल आज़ाद राष्ट्रीय महासचिव रमेश सिंह और उत्तर प्रदेश के अध्यख एस.डी. विश्वकर्मा शामिल हुए। इस सम्मेलन में ठगी कंपनियों के खिलाफ लड़ाई लड़ते हुए निवेशकों का भुगतान हर हाल में दिलवाने की बात कही गई।

 

इस अवसर पर मदन लाल आज़ाद ने कहा कि यदि 23 मार्च शहीदी दिवस तक निवेशकों का भुगतान नहीं हुआ तो शहीदी दिवस को दिल्ली कर्तव्यपथ 20 लाख से ऊपर निवेशकों का सैलाब उमड़ेगा। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार से दिल्ली में बैठकर हिसाब लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि इन ठगी कंपनियों को लाइसेंस सरकार ने दिया है तो पैसा भी सरकार को ही देना होगा।
उन्होंने कहा कि यदि कोई ब्यूरोक्रेट्स या जज या फिर कोई नेता बड्स एक्ट नहीं मानता है तो वह कानून की अवहेलना करता है। उसे दंड देने का अधिकार जनता को है।
उन्होंने कहा कि हर तंत्र में काम करने वाला व्यक्ति जनता का नौकर है। जनता मालिक है। यदि कोई नौकर सही अपनी ड्यूटी सही ढंग से नहीं करता है तो जनता को से दंड देने का अधिकार है। इस अवसर देशभर के निवेशकों शामिल हुए और सबने एक सुर में लड़ाई लड़ने का निर्णय लिया।
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments