दीपावली सामग्री का विसर्जन करने गया युवक लापता

घटना बवाना इलाके की है यहाँ  के निवासी नवीन कौशिक उम्र 38 कल दोपहर अपने घर से बावना  स्थित नहर  में दिवाली  पूजन की कुछ सामग्री बहाने गए थे जो वापिस लौट  कर घर नहीं आया   शाम  6 बजे तक भी ये घर नहीं आये तो घरवालो ने नवीन के मोबाइल पर फ़ोन किया तो वह बंद जा रहा था वही नवीन के घरवालो की चिंता बढ़ने लगी की तभी परिवार वालो  ने  छानबीन शुरू की नवीन के  सभी दोस्तों को फ़ोन मिलाया गया  पर कही से भी कोई सुराग न मिलने पर घरवाले   नहर पर गए और देखा की नवीन की गाड़ी वंही  पर खड़ी थी और उसकी चप्पल वही साइड में पड़ी थी ।  घरवालो ने  पुलिस को फ़ोन किया। दिल्ली पुलिस अभी नवीन को ढूंढने  की कोशिश में जुटी है।
बवाना के रहने वाले नवीन के 2 बच्चे है। नवीन पढ़े से एक बिज़नेस मेन है ।  घरवालो  वालो का आरोप है की पुलिस इस मामले की सही  से छानबीन नहीं कर रही है और  न ही सही से कोई  से जवाब दे रही है परिवार  वाले प्रशाशन के इस रवैये से बहुत परेशान है । पुलिस के हाथ अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है जिस से घरवालो की परेशानिया  बढ़ती जा रही है वही ये भी कयास लागाया  जा रहा है की नवीन की मौत नहर में डूबने से हुई या किसी ने हत्या की है।  फायरमैन से पूछे जाने पर उन्होंने एक ही जवाब दिया है की वह कल से छानबीन कर रहे है लेकिन कोई  भी सुराग हाथ नहीं लगा है ।
परिवार वालो का कहना है की वह चाहते है की नहर के  पानी को  रोका  जाये और नवीन के शव को पानी से बहार निकला जाये । वही नवीन के परिवार वालो ने बवाना रोड  पर  शान्तिपूर्ण जाम लगाया क्यूंकि वह पुलिस प्रशाशन से खुश  नहीं है और उनकी डिमांड हैं की पहले प्रशाशन नहर के पानी को रोके और उनके बेटे को ढूंढे। प्रशाशन की इस लापरवाही  से   नवीन के परिवार वालो को तो दिक्कत हो ही रही हैं लेकिन काम से आम आदमी भी सफर कर है ।

Comments are closed.