नशे में धुत विधायक ने लालड़की की शादी में मचाया उत्पात

बीती रात नरेला गांव के आम आदमी पार्टी के विधायक शरद चौहान ने नशे में धुत हो कर एक शादी में जमकर उत्पात मचाया । विधायक शरद चौहान ने अलीपुर के बकोली गांव में अपनी फ़ॉर्चूनर कार से अपने घर की ओर जा रहे थे वंही उन्ही के साथ उसी गांव में एक बारात चल रही थी जिसमे सभी बाराती खूब नाच गाना कर रहे थे वही वह विधायक जी के ड्राइवर के गाड़ी का हॉर्न देने के बाद भी कुछ लोग गाडी के सामने से नहीं हटे तो ड्राइवर ने कुछ बारातियो को कार से टक्कर मारने की कोशिश की जिससे गुस्साए लोगो ने गाडी के ड्राइवर के साथ मार पीट शुरू कर दी । झगडे को बढ़ता देख विधायक जी ने फ़ोन कर कुछ लड़को बुलया और बारातियो के साथ मार पीट शुरू कर दी । आपसी झगडे में दोनों पक्षों के बीच जम कर मार पीट हुई । वही लड़की के माता पिता ने विधायक जी के पैर पकड़ कर गुहार लागाते रहे की वह उनकी बेटी की शादी होने दे। लेकिन नशे में धुत विधायक ने उनकी एक नहीं सुनी ।

लड़की पक्ष का आरोप है की विधायक जी के बुलाये लड़को ने पंडाल में जा कर कुर्सिया टेबल फैंकने लगे और बारातियो का सब सामन तहस – नहस कर दिया । तथा बारातियो के लिए बने भोजन , मिठाईयों सभी चीज़ो को फैक दिया और बारात बिना खाना खाए चली गयी। वंही लड़की पक्ष का कहना है की लड़की गांव की बेटी थी विधायक जी को तो खुद उसकी विदाई करनी चाहिए थी । हम विधायक जी के आगे गिड़गिड़ाते रहे। लेकिन विधायक जी ने एक नहीं सुनी और लड़को को उकसाते रहे और बारातियो की पिटाई करवाते रहे । वही गंभीरता को देखते हुए लड़की पक्ष ने चोरी छुपे फेरे करवाकर बेटी को विदा किया । बाकी बारातडर से भाग गयी। लड़की के माँ बाप ने बताया की उनके पूरे परिवार ने आम आदमी पार्टी को वोट दिया और उनके विधायक ने उनकी बेटी की शादी का ये हाल किया। विधायक के गुंडों ने बारात में आई महिलाओ के साथ भी बदतमीज़ी की।
इस झगडे में कुछ विधायक पक्ष के लोगो को भी चोटे आई है एव कुछ थपड विधायक साहब को भी लगे है। विधायक इतने नशे में थे की उन्होंने मेडिकल करवाने से भी मना कर दिया है। वंही हॉस्पिटल कहना है की विधयाक को कोई चोटे नहीं आई है। वही दिल्ली पुलिस ने सभी घायलो को अस्पाताल में भर्ती करवाया है। दिल्ली पुलिस ने दोनों पक्षों के बयान दर्ज़ कर लिए है लेकिन इस मामले में अभी तक कोई शिकायत दर्ज़ नहीं हुई है अब देखना ये है की दिल्ली पुलिस इस इस मामले में क्या करती है और और दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल जी अपने इस विधायक की इस करतूत पर क्या प्रतिकिर्या देते है।

Comments are closed.