दिल्ली पुलिस कर्मी को लगी गोली, हालत नाजुक

दिल्ली के स्वतंत्र नगर इलाके में दो गुटो के बीच आपसी झगड़ा इस हद तक बढ़  गया की फायरिंग होने लगी जिसमे आरोपी समित  तीन लोग घायल हो गए। घायलो को पास के ही  राजा हरीश चंद्र अस्पताल ले जाया  जहा  दिल्ली पुलिस कर्मी शौकीन पाल की हालत नाजुक बताई जा रही है वही उसे दिल्ली के मैक्स के अस्पताल में रेफेर कर दिया है.  वह वहां  ज़िंदगी और मौत के बीच झूल रहा है ।  हैरतरंगेज़  बात तो ये है की इस झगडे में एक हमलवार फ़ोर्स में रिटायर्ड कमांडो  है ।

नरेला क्षेत्र स्थित स्वतंत्र नगर के  लोग खौफ में है जहां  आज शाम २ दिन पहले  बच्चो के पीछे  विवाद इतना बढ़  गया की 3  लोग  घायल हो गए. जिसमे झगड़े में शामिल दिल्ली पुलिस के जवान शौक़ीन पाल को गोली लगी और हमलावर रिटायर्ड कमाण्डो वीरेंद्र और एक दुसरा शख्स भी घायल है। हमलवार रिटायर्ड  कमांडो नरेला क्षेत्र स्थित स्वतंत्र नगर इलाके में प्रोपर्टो का कारोबार है और यस प्रॉपर्टी के नाम से ऑफिस है।

घटना के बाद रिटायर्ड कमांडो  का तो कुछ और ही कहना है।  कमांडो ने आरोप लगाया है की उसके पास कंही से पेमेंट आई थी और दिल्ली पुलिस का सिपाही शोकिन पाल अपने साथियों  के साथ अचानक ऑफिस में आ धमका और उस पर हमला कर दिया जिसमे उसे चोट आई है .बच्चो के पीछे हुए आपसी विवाद है या पुरानी  आपसी रंजिश इसका खुलासा अभी नहीं हुआ है डेल्ही पुलिस अभी इस मामले की जांच में जुटी है । दिल्ली पुलिस ने दोनों पक्षों का बयान  दर्ज़ कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दिया है ।

Comments are closed.