Monday, May 27, 2024
Homeदेशदिल्ली की तिहाड़ जेल में कोरोना का प्रकोप, 190 कैदी हुए संक्रमित

दिल्ली की तिहाड़ जेल में कोरोना का प्रकोप, 190 कैदी हुए संक्रमित

नेहा राठौर

देश में कोरोना का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है। देश में रोजाना एक लाख से ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं। इस महामारी ने जेल में बंद कैदियों को अपनी चपेट में लेना शुरू कर दिया हैं। तिहाड़ जेल प्रशासन ने 14 अप्रैल तक का एक आंकड़ा सामने रखा है जिसके मुताबिक अब तक जेल में 190 कैदियों को कोरोना हो चुका है, इनमें से 2 की जान भी जा चुकी है। वहीं, फिलहाल वहां एक्टिव केस की संख्या 67 है।

बता दें कि 304 जेल स्टाफ अब तक पूरी तरङ कोरोना की चपेट में आ चुका है, हालांकि वहां एक्टिव केस अभी 11 ही हैं। इतना ही नहीं, मंडोली जेल नंबर 12 की जेल सुपरिटेंडेंट भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।

ये भी पढें  –  10वीं की CBSE बोर्ड परीक्षाएं हुई रद्द और 12वीं की स्थगित

9LDB

कोरोना महामारी की रफ्तार दिन पर दिन बढ़ते ही जा रही है। इस बार कोरोना की नई लहर ने पिछले सारे रिकॉर्ड को तोड़ कर रख दिया है। बुधवार को देश में 24 घंटे के भीतर कोरोना के 1.84 लाख मामले सामने आए हैं। इसी के साथ 1000 से ऊपर लोगों की मौत हो चुकी है।

वहीं राजधानी में मंगलवार को कोरोना के 13 हजार से भी ज्यादा केस दर्ज किए गए हैं। ये आंकड़ा दिल्ली में अब तक का सबसे बड़ा आंकड़ा है। इसी के साथ दिल्ली में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 43,510 हो गई है।

देश और दुनिया की तमाम ख़बरों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल अपनी पत्रिका टीवी (APTV Bharat) सब्सक्राइब करे ।

आप हमें Twitter , Facebook , औरInstagram पर भी फॉलो कर सकते है।                               

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments