Monday, April 15, 2024
Homeप्रदेशभाई बहन का अज़ब रिकॉर्ड , हर सब्जेक्ट में 95 प्रतिशत नंबर

भाई बहन का अज़ब रिकॉर्ड , हर सब्जेक्ट में 95 प्रतिशत नंबर

–गोमती तोमर
नितिका और हर्षित सिंघल अपना ही रिकॉड बनाया
नितिका और हर्षित सिंघल अपना ही रिकॉड बनाया

दिल्ली। दिल्ली के गुलाबी बाग़ इलाके में रहें वाले पेशे जज रमेश कुमार सिंघल का परिवार 95 नंबर से भी जाना जाने लगा है।  इनके बड़े बेटी नितिका का जन्म 95 में हुआ और जब सीबीएसई 2013 का रिजल्ट आया तो उसमें भी हर विषय में 95 ही नंबर आये। उस समय यह यह मीडिया में बहतु चर्चा का विषय बना।  लेकिन इस परिवार के आश्चर्य का ठिकाना नहीं रहा जब इस वर्ष नितिका सिंघल के भाई हर्षित के भी हर विषय में 95 प्रतिशत ही  नंबर आये।  इस रिजल्ट को  जब नेट पर देखा तो इनके परिवार कोई लगा की कहीं नितिका का रिजल्ट तो नहीं देख रहे। बहरहाल अब यह तो यकीन हो गया की हर्षित ने भी अपनी बहन की तरह ही हर सब्जेक्ट में 95 नंबर ही अर्जित किये है लेकिन उसे यह समझ नहीं आया की जसी सब्जेक्ट में उसने बहुत मेहनत की और जिस सब्जेक्ट में वह खुद को कुछ कमजोर समझ रहा था उसमें भी 95 प्रतिशत नंबर है कैसे आ गए।  बहरहाल इस और गज़ब संयोग को पूरा परिवार सेलेब्रेट कर रहा है।  आस पास के इलाकों  में ही नहीं बल्कि रिश्तेदारी में भी इस सयोंग की चर्चा है। 

रमेश सिंघल अपने बच्चों पर बहुत नाज़ करते है।  उन्हें यह उम्मीद थी की उनके अंक अच्छे आएंगे लेकिन यह तो सपने में भी नहीं सोचा था की ऐसा अज़ाब इतेफाक होगा।

नितिका और हर्षित दोनों ही शक्ति नगर स्थित लीलावती विद्या मंदिर स्कूल के छात्र है।  दोनों ही पिता की तरह एक अच्छा जज बनाना चाहते है और उस लक्ष्य के लिए पूरी मेहनत कर रहे है –  

 
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments