Wednesday, April 17, 2024
Homeअन्यतापसी के लिए बॉयफ्रेंड बोई ने खेल मंत्री से मांगी मदद

तापसी के लिए बॉयफ्रेंड बोई ने खेल मंत्री से मांगी मदद

नेहा राठौर

इन दिनों अभिनेत्री तापसी पन्नू की मुश्किलों थामने का नाम नहीं ले रही है। जब से उनके घर पर आयकर विभाग की रेड पड़ी है तब से उन्हें और उनके परिवार को परेशानियों का सामना करना पड़ा रहा है। इस बीच उन्हें सोशल मीडिया पर फिल्म जगत से कई सिलेब्स समर्थन भी मिल रहा है। कुछ इसे बदले की कार्रवाई बता रहे है। ऐसे में तापसी को परेशानी में देख कर उनके बॉयफ्रेंड और भारतीय बैडमिंटन कोच मेथियस बोई ने बीजेपी से खेल मंत्री किरन रिजिजू से ट्वीट कर मदद मांगी है।

मेथियस बोई ने किरन को अपनी चिंता जाहिर कर ट्वीट किया कि ‘मैं थोड़ा परेशान हूं क्योंकि पहली बार मैं बतौर कोच भारत का प्रतिनिधित्व कर रहा हूं,  लेकिन वहीं दूसरी तरफ तापसी के घर पर रेड की जा रही है,  उसके परिवार को परेशान हो रहा है खासकर उनके माता-पिता, किरन जी आप कुछ कीजिए’।

ये भी पढे आयशा सुसाइड केस: पति ने कहा ‘मर जाओ, मरने से पहले वीडियो भेज देना’

मेथियस के ट्वीट के बाद खेल मंत्री ने बड़ा सधा हुआ जवाब देते हुए ट्वीट किया कि ‘कानून सबसे बड़ा है और हम सभी को उसका सम्मान करना चाहिए। यह विषय आपके और मेरे क्षेत्र से बाहर का है, इसलिए हम अपनी प्रोफेशनल ड्यूटी की तरफ ध्यान देना चाहिए, जो भारतीय खेल के लिए फ़ायदेमंद रहे’। मंत्री की तरफ से किया गया यह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी हो वायरल हो रहा है।

ग़ौरतलब है कि बुधवार को आयकर विभाग ने अभिनेत्री तापसी, अनुराग कश्यप और मधु मनटेना के घर छापा मारा मारा था इसके अलावा मधु मनटेना की  टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी Kwaan के दफ्तर पर भी अधिकारियों ने रेड की थी। बात दें छापे मारी का कारण फैंटम फिल्म के दौरान हुई टैक्स चोरी बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि तापसी के घर से 5 करोड़ रुपए की कैस रिस्पिट भी बरामद हुई है, जिसकी जांच जारी है।

देश और दुनिया की तमाम ख़बरों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल अपनी पत्रिका टीवी (APTV Bharat) सब्सक्राइब करे ।

आप हमें Twitter , Facebook , और Instagram पर भी फॉलो कर सकते है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments